अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे जदयू के Lalan Singh

Patna: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष Lalan Singh ने जमकर हमला बोला है. मुख्यमंत्री के जेल से सरकार चलाने वाले बयान पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

लोकतंत्र को ऐसे लोगों से बचने के लिए ईश्वर से आग्रह भी किया: Lalan Singh

जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री केजरीवाल की नैतिकता पर प्रश्न उठाया है. इसके साथ ही ललन सिंह ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि केजरीवाल ने अन्ना हजारे को धोखा दिया है. लोकतंत्र को ऐसे लोगों से बचने के लिए उन्होंने ईश्वर से आग्रह भी किया है.

सोशल मीडिया पर लल्लन सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि लोकतंत्र के “स्वयंभू रक्षक”भ्रष्टाचार के आरोपी नैतिकता की सारी हदें पार करके देश में एक नया इतिहास रचते हुए जेल से ही सीएम पद का दायित्व निभा रहे हैं. वाह रे लोकतंत्र के रक्षक, जिसने संत अन्ना हजारे जी के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से भ्रष्टाचार के आरोप में तिहाड़ जेल तक की यात्रा पूरी कर ली उनके शब्दकोश में यही लोकतंत्र है, यही नैतिकता है. देश को भगवान ऐसे लोकतंत्र के रक्षों से बचाए.

लगभग 2 घंटे पूछताछ के पश्चात यह कार्यवाई की गई

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नहीं आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन केस में ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को बीते दिनों में गिरफ्तार कर लिया. उनसे लगभग 2 घंटे पूछताछ के पश्चात यह कार्यवाई की गई थी. पद में रहते हुए किसी सीएम की गिरफ्तारी का यह पहला केस था. इससे पूर्व दिल्ली उच्च न्यायालय ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को गिरफ्तारी से राहत देने से मना कर दिया था.

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.