राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू एवं PM Modi से मिले झारखंड के CM Hemant Soren

झारखंड के CM Hemant Soren ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. पीएम कार्यालय में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात हुई और वहीं उन्होंने राष्ट्रपति भवन जाकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. हेमंत सोरेन ने दोनों को फूलों का गुलदस्ता दिया.

पीएम से शिष्टाचार मुलाकात- CM Hemant Soren

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ राष्ट्रपति भवन में मुलाकात के दौरान हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी उनके साथ उपस्थित थी. सोमवार को हेमंत सोरेन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके इसकी जानकारी साझा की. झामुमो के नेता ने इन मुलाकातों को शिष्टाचार मुलाकात बताया. उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि माननीय पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी से शिष्टाचार मुलाकात हुई.

एक दिन पूर्व सोनिया गांधी से भी की थी हेमंत-कल्पना ने मुलाकात

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा के राष्ट्रपति भवन में माननीय राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी से मुलाकात हुई. झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन इन दिनों दिल्ली की यात्रा पर हैं और एक दिन पहले ही उन्होंने कांग्रेस की सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी से भी भेंट की थी. उन्होंने मीडिया को बताया कि जेल से बाहर आने के पक्ष में सोनिया गांधी से मिलने आए थे और इसी के चलते उनके साथ गांडेय की विधायक एवं उनकी पत्नी कल्पना सोरेन भी मौजूद थी.

पदभार संभालने के पश्चात पीएम मोदी से पहली मुलाकात

एक बार फिर से झारखंड के सीएम का पदभार संभालने के पश्चात हेमंत सोरेन की पीएम नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से यह पहली भेंट है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रधानमंत्री कार्यालय में उनकी भेंट के बारे में कहा गया कि दोनों नेताओं ने झारखंड की बेहतरीन एवं विकास के लिए नीतियों एवं रणनीतिक कदमों पर चर्चा की.

यह भी पढ़े: Saraikela में BJP ने कार्यकर्ता सम्मान समारोह एवं विजय संकल्प सभा का आयोजन किया

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.