Jitan Ram Manjhi ने RJD पर कसा तंज, बोले- अपराध के मामले पर थेथरई करते हैं तेजस्वी

Patna: केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने राजद पर बड़ा हमला करते हुए विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर तीखा प्रहार किया है. बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी यादव के आरोपों का जवाब देते हुए मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव बेवजह बातें करते हैं.

तेजस्वी यादव पहले अपना पुराना इतिहास देखना चाहिए: Jitan Ram Manjhi

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को पहले मामले की पूरी जानकारी लेनी चाहिए फिर बोलना चाहिए. मांझी ने कहा कि लालू परिवार को कानून-व्यवस्था पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है. चाहे वह तेजस्वी यादव हों या लालू यादव दोनों को पहले अपना पुराना इतिहास देखना चाहिए और उसके बाद ही किसी मुद्दे पर बोलना चाहिए.

मांझी ने यह भी कहा कि वर्तमान में अगर अपराध की संख्या बढ़ी है तो उस पर तुरंत कार्रवाई हो रही है. उन्होंने लालू के समय की आलोचना करते हुए कहा कि तब अपराधियों को कोई डर नहीं था वे सीधा उनके घर आते थे और वहां नेगोशिएशन किया जाता था. लेकिन अब ऐसी स्थिति नहीं है. मांझी ने तेजस्वी यादव को सलाह दी कि वे जो कह रहे हैं वह सही नहीं है.

उन्होंने कहा कि 2005 से पहले के कार्यकाल को याद कर आज भी बिहार की जनता का दिल दहल जाता है लेकिन अब ऐसा नहीं होता है. हालांकि बड़ी जनसंख्या के कारण छिटपुट घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन उन पर तुरंत कार्रवाई भी की जा रही है.

गया आगमन पर केंद्रीय मंत्री मांझी का जोरदार स्वागत किया गया. कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला गया पहुंचे मांझी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है. प्रधानमंत्री का विजन और चुनौती है कि अधिक से अधिक लोगों को लाभ पहुंचाया जाए. उन्होंने कहा कि गया के युवाओं की बेरोजगारी दूर करना उनकी प्राथमिकता है.

मांझी ने कहा कि भगवान उन्हें शक्ति दें ताकि वे अधिक से अधिक रोजगार के अवसर पैदा कर सकें. उनके गया आगमन पर कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया.

यह भी पढ़े: Kalki 2898 AD के मेकर्स पर सीन चोरी का आरोप

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.