झारखण्ड के समस्त छात्र और शिक्षकगण एक बार फिर से आर पार के मूड में

JSSC के माध्यम से आगामी समस्त परिक्षाओं को कदाचार मुक्त ,CGL परीक्षा में हुई पेपर लीक की CBI जांच तथा समय पर परीक्षा कराने को लेकर झारखण्ड के समस्त छात्र और शिक्षकगण एक बार फिर से आर पार के मूड में आ गए है।

इसी क्रम में छात्रों ने सरकार और JSSC को एक चेतावनी संदेश के रूप में दिनाक 29 फरवरी को एक बहुत वृहद ट्विटर अभियान रखा है जिसके HASHTAGS *#conduct_jssc_fair_exams और #नौकरी_नही_तो_बदलेंगे_झारखण्ड_सरकार है।

यह ट्विटर अभियान 29 फरवरी को सुबह 10 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक चलेगा जिसमे झारखण्ड के समस्त छात्र और शिक्षक गण शामिल होंगे।

छात्रों और शिक्षक का कहना है की इस ट्विटर अभियान का सिर्फ एक मकसद है की सरकार और आयोग जल्द से जल्द सारी परिक्षाओं की तिथि प्रकाशित करे,JSSC CGL परीक्षा में हुई पेपर लीक की CBI जॉच का आदेश दे, साथ ही साथ एक साफ सुथरी एजेंसी के माध्यम से परीक्षा का आयोजन यथाशीघ्र कराए।

अगर सरकार ऐसा करने में विफल होती है तो बहुत जल्द समस्त छात्र एक राज्यव्यापी बहुत बड़ा छात्र आंदोलन चलाएंगे साथ ही साथ आगामी चुनाव में सरकार का बहिस्कार भी करेंगे।।

इस अभियान को सफल बनाने में Exams Fighters के निदेशक कुणाल प्रताप सिंह,Exam Update से राजेश ओझा,Study With Smriti से स्मृति ऐश्वर्य,Career Foundation से प्रकाश पोद्दार, Jharkhand Warrior से रौशन सिंह,उड़ान अकादमी से अरुण अग्रवाल, झार पाठशाला से रोहित सिंह,हमारा प्लेटफार्म से काजल मंडल, SVI से विशाल पाल, दुबे IAS एकेडमी, विनय आईएएस,सत्य नारायण शुक्ला,आदि समस्त शिक्षको ने अपना समर्थन दिया है।

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.