‘Kalki 2898 AD’ ने मंडे को कमाए 600 करोड़, हिंदी में भी की जमकर कमाई

प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘Kalki 2898 AD’ ने अपने रिलीज के पांच दिनों में ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Kalki: पहले वीकेंड में ही 555 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन

यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में ही 555 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन करने में सफल रही. फिल्म की कमाई का असली टेस्ट सोमवार को था जब यह कामकाजी दिन होने के बावजूद 34 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन करने में सफल रही. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार यह आंकड़ा रविवार को हुए 88 करोड़ रुपये के कलेक्शन से लगभग 60% की गिरावट को दर्शाता है. हालांकि वीकेंड पर बड़ा कलेक्शन करने वाली बड़ी फिल्मों के लिए यह गिरावट सामान्य मानी जाती है.

फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ की यह कमाई दर्शाती है कि दर्शकों में इसके प्रति काफी उत्साह है और यह जल्द ही कई नए रिकॉर्ड बना सकती है. हिंदी में भी इस फिल्म ने जमकर कमाई की है जिससे इसके व्यापक दर्शक वर्ग का अनुमान लगाया जा सकता है.

रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को लगभग 59.3 करोड़ रुपये कमाए

प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ ने अपने पांचवे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाए रखी. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को इस फिल्म ने 34 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. हालांकि संडे के 88 करोड़ रुपये के मुकाबले यह लगभग 60% की गिरावट है लेकिन वीकेंड के बड़े कलेक्शन के बाद कामकाजी दिन में इतनी गिरावट आना सामान्य माना जाता है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को लगभग 59.3 करोड़ रुपये कमाए थे जिसके मुकाबले सोमवार का कलेक्शन काफी अच्छा है. पांच दिनों में ‘कल्कि 2898 AD’ का नेट इंडिया कलेक्शन अब लगभग 344 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है.

अब तक ‘Kalki 2898 AD’ ने हिंदी में 128 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन

हिंदी से भी फिल्म ने शानदार कमाई की है. रविवार को हिंदी वर्जन ने करीब 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था जबकि सोमवार को यह आंकड़ा लगभग 17 करोड़ रुपये तक पहुंचने का अनुमान है. पहले दिन हिंदी वर्जन से 22.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने के बाद पांचवे दिन भी 17 करोड़ रुपये का कलेक्शन करना एक बेहतरीन ट्रेंड है. अब तक ‘कल्कि 2898 AD’ ने हिंदी में 128 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन पांच दिनों में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुका है. ‘कल्कि 2898 AD’ जिस तरह से कमाई कर रही है, उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म जल्द ही कई नए रिकॉर्ड बना सकती है.

यह भी पढ़े: ‘Nitish Kumar 2025 के बाद सत्ता में नहीं रहेंगे क्योंकि…’: Prashant Kishor

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.