Kalpana Soren: दिल्ली के बाद रांची में इंडिया का शक्ति प्रदर्शन

Ranchi: झारखंड की पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी Kalpana Soren दिल्ली के बाद रांची में इंडिया का शक्ति प्रदर्शन ने 21 अप्रैल को होने वाली उलगुलान रैली को सफल बनाने की तैयारी शुरू कर दी है।

शनिवार को हुआ पहली दफा इस सिलसिले में झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय कार्यालय पहुंची और कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया।

उन्होंने नौ जिलों के जिला अध्यक्षों सचिवों और पार्टी पदाधिकारी के संग बैठक की और रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए महत्वपूर्ण निर्देश दिए। कल्पना सोरेन के साथ बैठक में झामुमो के केंद्रीय महासचिव विनोद पांडे भी मौजूद रहे।

उलगुलान रैली लोकतंत्र को बचाने की जंग का हिस्सा- Kalpana Soren

कल्पना सोरेन ने कहा कि उलगुलान रैली लोकतंत्र बचाने की जंग का हिस्सा है। उलगुलान केंद्र सरकार के विरुद्ध होगा। हेमंत सोरेन को बाधित करने की प्रयास हुई है। झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार होता है। हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल को झूठ है मामलों में गिरफ्तार किया गया है।

पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का उत्पाद एक वह भी उत्साहित हुई। राज्य की जनता कह रही है कि झारखंड झुकेगा नहीं देश झुकेगा नहीं।

कल्पना सोरेन ने इस कार्यक्रम के दौरान पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार रहे अभिषेक प्रसाद पिंटू भी पार्टी कार्यालय में दिखें। हालांकि वह मीडिया के सामने आने से परहेज कर रहे थे।

Kalpana Soren News: 7 अप्रैल को भी जारी रहेगा मुलाकात का सिलसिला

कल्पना सोरेन 7 अप्रैल को रामगढ़, बोकारो, पलामू, गढ़वा, हजारीबाग, कोडरमा, गिरिडीह, पश्चिमी सिंहभूम और पूर्वी सिंहभूम जिलों के जिला अध्यक्षों समिति पार्टी पदाधिकारी से मिलेंगी। वह पदाधिकारी को रैली सफल बनाने के लिए डायरेक्शन देंगी।

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.