पाकुड़ की चुनावी सभा में Kalpana Soren ने कहा भाजपा को आदिवासी कहने में आती है शर्म

पाकुड़: झारखंड मुक्ति मोर्चा की स्टार प्रचारक Kalpana Soren ने शुक्रवार को पाकुड़ जिले में एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया।

इस बीच राजमहल संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी विजय कुमार हांसदा के समर्थन में जनता से वोट की अपील की। इस आयोजन आमडापाड़ा प्रखंड के फतेहपुर फुटबॉल ग्राउंड में किया गया था। जरासंध राजमहल सीट पर लोकसभा के सातवें चरण और झारखंड के चौथे चरण में 1 जून को मतदान होना है। कल्पना सोरेन ने कहा कि लोग पार्टी के समर्थन में अधिक से अधिक वोट करें और इंडिया गठबंधन को और भी मजबूत बनाएं।

बीजेपी आदिवासी को वनवासी कहते हैं: Kalpana Soren

हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए कल्पना सोरेन ने कहा कि भाजपा आदिवासी और पिछड़ों का आरक्षण समाप्त करने के साथ-साथ लोगों के स्वाभिमान सम्मान और संविधान खत्म करना चाहती है। मान सम्मान और अधिकार के साथ संविधान बचाने का यही सही समय है और इसके लिए एकजुट होकर झामुम के पक्ष में 1 जून को वोटिंग कर भाजपा को उचित जवाब देना है।

उन्होंने हेमंत सोरेन के कार्यालय में धरातल पर उतारी गई सर्वजन पेंशन योजना, अब वह आवास योजना को जनता के सामने प्रमुखता से रखा।

विपक्ष हेमंत सोरेन की लोकप्रियता से घबरा गया है

कल्पना सोरेन ने कहा कि विपक्ष हेमंत सोरेन की लोकप्रियता से घबरा गया है, जिसकी वजह से षड्यंत्र के तहत उन्हें फसाने का काम किया गया है। झारखंड मुक्ति मोर्चा नेता ने कहा कि हेमंत के शासनकाल में आदिवासी बच्चों को पढ़ने के लिए सरकारी खर्चे पर विदेश भेजा गया। जबकि भाजपा के लोग आदिवासी को नीचा दिखाते हैं।

और इसलिए आदिवासी को वनवासी कहते हैं। इसके साथ ही चुनावी सभा के बीच कल्पना ने बूथ एजेंट को चुनाव के दिन अपने कर्तव्यों के प्रति सचेत रहने की भी आग्रह की।

यह भी पढ़े: बिहार में चुनाव हिंसा को लेकर F.I.R में Rohini Acharya का नाम शामिल

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.