Kalpana Soren ने की RJD प्रतिनिधिमंडल से की मुलाकात, गांडेय उपचुनाव में जीत की दी बधाई

गुरुवार को आरजेडी के एक प्रतिनिधिमंडल ने गांडेय विधायक Kalpana Soren से मुलाकात की. इस अवसर पर प्रतिनिधिमंडल ने कल्पना सोरेन को गांडेय उपचुनाव में जीत की बधाई दी और उनके अद्वितीय प्रदर्शन की सराहना की.

Kalpana Soren ने राजनीति में कदम रखते ही अप्रत्याशित…

आरजेडी के प्रदेश महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव ने इस मुलाकात के दौरान कहा कि कल्पना सोरेन की सक्रिय भूमिका और उनकी नेतृत्व क्षमता के कारण इंडिया गठबंधन ने इस स्तर पर बेहतर प्रदर्शन किया है. उन्होंने बताया कि कल्पना सोरेन ने राजनीति में कदम रखते ही अप्रत्याशित लोकप्रियता हासिल की है.

राज्य में इंडिया गठबंधन ने 5 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की है

उनकी मेहनत और सकारात्मक दृष्टिकोण के कारण राज्य में इंडिया गठबंधन ने 5 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की है. यादव ने यह भी कहा कि कल्पना ने अपनी गांडेय विधानसभा सीट से जीत दर्ज कर अपनी मजबूती का परिचय दिया है.

इस महत्वपूर्ण मुलाकात के दौरान प्रदेश महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव, मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार, महासचिव आबिद अली, महासचिव डॉ. अरुण कुमार, सचिव रामकुमार यादव, प्रणय कुमार बबलू, पलामू जिला अध्यक्ष मोहन विश्वकर्मा और हंसराज यादव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

राज्य की राजनीतिक समीकरणों में एक नया मोड़ ला दिया है

कल्पना सोरेन की इस जीत को इंडिया गठबंधन की बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है और इसने राज्य की राजनीतिक समीकरणों में एक नया मोड़ ला दिया है. उनकी मेहनत और प्रतिबद्धता ने राजनीति में एक नई उम्मीद जगाई है जो आने वाले समय में और भी महत्वपूर्ण बदलाव ला सकती है.

यह भी पढ़े: Kalki 2898 AD के मेकर्स पर सीन चोरी का आरोप

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.