विधायक बनने के बाद पहली बार पहुंचीं Kalpana Soren गांडेय

गांडेय की नवनिर्वाचित विधायक Kalpana Soren का आज गिरिडीह में गर्मजोशी से स्वागत हुआ. विधायक बनने के बाद यह उनका पहला दौरा था जिसमें कार्यकर्ताओं ने उन्हें भव्य तरीके से अभिनंदन किया.

Kalpana Soren ने की अधिकारियों के साथ बैठक

गिरिडीह पहुंचने के बाद कल्पना सोरेन ने सबसे पहले नए परिषद भवन में अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की. इस बैठक में गिरिडीह के विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, राज्यसभा सांसद डॉ. सरफराज अहमद, डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, डीडीसी दीपक दुबे, अपर समाहर्ता बिजय सिंह बिरुआ समेत कई प्रमुख अधिकारी मौजूद थे. बैठक का मुख्य उद्देश्य क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करना था.

विकास कार्यों की समीक्षा

बैठक के दौरान कल्पना सोरेन ने सभी अधिकारियों से एक-एक कर परिचय लिया और क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया. उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए ताकि विकास कार्य तेजी से और सही दिशा में आगे बढ़ सकें. बैठक के बाद उन्होंने गांडेय विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना।श.

गांडेय उपचुनाव में जीत

कल्पना सोरेन ने हाल ही में संपन्न हुए गांडेय विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल की है. पूर्व विधायक डॉ. सरफराज अहमद के इस्तीफे के बाद यह सीट खाली हुई थी जिसके बाद झामुमो ने कल्पना सोरेन को उम्मीदवार बनाया. उन्होंने बीजेपी के दिलीप वर्मा को उपचुनाव में पराजित किया. हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद कल्पना ने राजनीति में कदम रखा और अपनी सियासी पारी की शुरुआत गिरिडीह से की.

क्षेत्र की जनता के साथ बातचीत

अपने दौरे के दौरान कल्पना सोरेन ने गांडेय विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को समझने का प्रयास किया. उन्होंने जनता को आश्वस्त किया कि उनकी सभी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा. कल्पना सोरेन की इस पहल से क्षेत्र की जनता में उत्साह और विश्वास की भावना प्रबल हुई है.

यह भी पढ़े: UGC-NET का प्रश्नपत्र डार्कनेट पर लीक हो गया था: Dharmendra Pradhan

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.