कंगना ने बीफ खाने की बात स्वीकार कर ली है: Vikramaditya Singh

Shimla: हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार के मंत्री Vikramaditya Singh ने मंडी सीट से भाजपा की प्रत्याशी कंगना रणौत को एक बार फिर निशाना साधा.

कंगना हिमाचल की बेटी हैं और उनको सम्मान करते हैं: Vikramaditya Singh

उन्होंने कहा कि कंगना मंडी से हारेगी. कंगना को हराने के बाद, उन्हें फिर से बॉलीवुड में भेजा जाएगा. शिमला में सोमवार को पत्रकारों के साथ बातचीत में, विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना हिमाचल की बेटी हैं और उनको सम्मान करते हैं, लेकिन हिमाचल में हज़ारों बेटियां हैं जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में अपना नाम कमाया है.

कंगना रणौत द्वारा बीफ कभी न खाने की बात कहे जाने पर, विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना खुद कई मंचों पर बीफ खाने की बात कबूल चुकी हैं। कांग्रेस नेता उनको बदनाम नहीं कर रहे हैं, बल्कि वह इसके लिए जिम्मेवार हैं.

विजय वडेट्टीवार ने कंगना को बीफ खाने का आरोप लगाया था

यह ध्यान देने योग्य है कि महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने कंगना को बीफ खाने का आरोप लगाया था. कांग्रेस नेता ने कहा था कि कंगना रणौत ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उन्हें बीफ पसंद है और वह खाती हैं.

इस पर कंगना ने ट्विटर पर लिखा, “मैं बीफ या कोई अन्य रेड मीट का सेवन नहीं करती हूं. यह काफी शर्मनाक है कि मेरे बारे में बिल्कुल आधारहीन अफवाह फैलाई जा रही है. मैं योगिक और आयुर्वेदिक जीवन की प्रशंसा करती हूं और इसे प्रमोट करती हूं. इस तरह की तकनीकों से मेरे छवि को नुकसान नहीं पहुंचाया जा सकता। लोग मुझे जानते हैं और उन्हें पता है कि मैं हिंदू होने पर गर्व है और कोई भी चीज मुझे भटका नहीं सकती, जय श्री राम.”

चुनावों में हर मुद्दा उठेगा और सवाल-जवाब भी होंगे

कंगना को निशाना साधते हुए, विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि चुनावों में हर मुद्दा उठेगा और सवाल-जवाब भी होंगे, जिसके लिए कंगना रणौत को जवाब देने के लिए तैयार रहना चाहिए. मंडी में जो माहौल बनाया जा रहा है, हिमाचल के साथ इनका लेना देना है.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.