होली का जश्न खत्म होते ही दुल्हन बनेगी Kangana Ranaut

Mumbai: बॉलीवुड के सितारों के लिए बहुत खास रहा है. बीते 3 माह मैं अभी तक बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शादी कर ली है. बॉलीवुड सितारों की शादी की तस्वीर अभी भी जनता के ज़हन में है.

Kangana Ranaut ने अपनी शादी की पूरी तैयारी कर ली है

इसी के चलते अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री शादी के बंधन में बनने की तैयारी में लगी है. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जो कि आगामी कुछ महीनो में दुल्हन बनने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. इस पोस्ट में यह दावा किया जा रहा है कि कंगना रनौत ने अपनी शादी की पूरी तैयारी कर ली है.

Kangana Ranaut शादी की खबर मीडिया में साझा नहीं करना चाहती

कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी शादी के लहंगे को बनाने का ऑर्डर दे दिया है. शादी का लहंगा बनाने के लिए ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड का ऐसा डिजाइनर चुना है जो ज्यादा मशहूर नहीं है. इसकी वजह यह है कि कंगना रनौत की शादी की जानकारी आखरी समय तक लिक ना हो. सूत्रों के मुताबिक कंगना रनौत इस समय अपनी शादी की खबर मीडिया में साझा नहीं करना चाहती हैं.

कुछ लोग Kangana की शादी की खबर को फेक भी बता रहे हैं

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभी तक किसी को यह नहीं बताया है कि वह किस डेट कर रही है. इसके साथ ही कंगना रनौत की शादी की भनक अभी तक किसी को नहीं लग पाई है. अभिनेत्री ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. यह जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. वहीं कुछ लोग कंगना रनौत की शादी की खबर को फेक भी बता रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे हैं जो कंगना रनौत को शादी की बधाई दे रहे हैं. बता दे की कुछ समय पूर्व कंगना रनौत एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आई थी. कंगना रनौत ने एक आदमी का हाथ थाम रखा था, इसके पश्चात यह प्रयास लगाए जाने वालों के कंगना रनौत किसी को डेट कर रही है.

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.