लेडी टीचर मर्डर केस में आरोपी सनकी प्रेमी गिरफ्तार

Katihar News : कटिहार पुलिस को एक महीने पहले प्राणपुर थाना क्षेत्र में हुए लेडी टीचर मर्डर केस में बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं.. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी हलचल रॉय (Huskal Roy) को डगरूआ चेक पोस्ट के समीप से गिरफ्तार कर लिया हैं.. जिसके बाद गिरफ्तार आरोपी को मेडिकल टेस्ट कराकर जेल भेज दिया हैं..

गौरतलब हो कि बीते 21 मई को सनकी आशिक ने स्कूल जाते वक्त शिक्षिका की चाकू मारकर हत्या कर दी थी.. फिर पेट्रोल छिड़ककर आग भी लगा दिया था.. वहीं मामले को लेकर कटिहार एसडीपीओ अभिजीत सिंह (Katihar SDPO Abhijeet Singh) ने बताया कि बीते दिनों प्राणपुर थाना क्षेत्र के पकड़िया में स्कूल जाने के दौरान लेडी टीचर यशोदा कुमारी की चाकू मारकर हत्या कर दी थी.. और फिर जब इससे भी दिल ना भरा तो पेट्रोल छिडककर जला डाला..

यह भी पढ़े: Train Accident के लिए गलत मैनुअल सिग्नलिंग जिम्मेदार है, पायलट की मौत नहीं: विशेषज्ञ

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया था.. आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद गोरखपुर के रास्ते दिल्ली चला गया लेकिन एक चूक से आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया.. वही SDPO अभिजीत सिंह ने आगे बताया कि पुलिस ने उसके मोबाइल को सर्विलांस पर रखा था और जैसे ही वह ऑन हुआ कि पुलिस ने धड़ दबोचा.. फिलहाल पुलिस ने अग्रतर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया है.. और मामले की तख्ती शुरू कर दी है।

रिपोर्ट: शाहजहां आलम, कटिहार

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.