केजरीवाल एक दो दिन में बहार आने वाले है: Manish Sisodia

Manish Sisodia: हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर संशय बरकरार है। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने इस मुद्दे पर कहा कि गठबंधन के फैसले का अधिकार अरविंद केजरीवाल के पास है।

हमारी प्राथमिकता भाजपा को हराना है: Manish Sisodia

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, “हमारी प्राथमिकता भाजपा को हराना है। हरियाणा की जनता पिछले दस सालों से भाजपा से परेशान है। गठबंधन होगा या नहीं, और होगा तो किन सीटों पर होगा, इस पर केजरीवाल जी ही निर्णय लेंगे।”

वहीं, हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रमुख सुशील गुप्ता ने कहा कि यह मुद्दा राष्ट्रीय नेतृत्व के स्तर पर तय किया जाएगा और जो भी फैसला लिया जाएगा, पार्टी उसका सम्मान करेगी।

आम आदमी पार्टी से बातचीत चल रही है: Congress

कांग्रेस की ओर से हरियाणा प्रभारी दीपक बाबरिया ने बताया कि उनकी आम आदमी पार्टी से बातचीत चल रही है। इसके अलावा, कुछ अन्य पार्टियों, जैसे सीपीआई (एम) और समाजवादी पार्टी, ने भी कांग्रेस से संपर्क किया है। उन्होंने बताया कि इन पार्टियों की छोटी-छोटी मांगें हैं, जिन्हें ध्यान में रखा जा रहा है।

गठबंधन की चर्चाओं के बीच हरियाणा बीजेपी के प्रमुख मोहन लाल बड़ौली ने कांग्रेस और आप पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियां भ्रष्टाचार के इर्दगिर्द घूमती हैं और इनका उद्देश्य लोकतंत्र को कमजोर करना है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी जल्द ही हरियाणा के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी।

यह भी पढ़े: दिल्ली के कॉनॉट प्लेस में नए Jharkhand Bhawan का उद्घाटन

इस राजनीतिक माहौल में हरियाणा की जनता के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन होता है या नहीं, और यदि होता है, तो यह बीजेपी को हराने में कितना कारगर साबित होता है।

यह भी पढ़े: Champai Soren ने पोटका में भारी भीड़ जुटाई, झारखंड में ‘परिवर्तन की लहर’ का स्वागत किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.