कोडरमा में तालाब में डूबने से तीन बच्चे की मौत

कोडरमा के चंदवारा थानाक्षेत्र स्थित पुरनाथाम में तालाब में डूबने से तीन बच्चे की मौत हो गई। तीनों बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए हुए थे I इसी दौरान तीनों बच्चे पानी मे समा गए। तीनो बच्चे का शव पानी से निकाल लिया गया हैं। तीनो बच्चों में एक बच्चा जयपुर से शादी समारोह में शामिल होने थाम आया हुआ था।

इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं। बच्चों का शव पानी से निकाला गया है, उसमे 12 वर्षीय शहनाज और दूसरा 18 वर्षीय सोहेल अंसारी जो जयपुर से अपने नानी के घर शादी में शामिल होने आया था। परिजनों के अनुसार देर शाम तक जब तीनों बच्चे घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू हुई। इसके बाद स्वजनों को पता चला कि तीनों बच्चे गांव के तालाब की तरफ जाते दिखे हैं।

तालाब के बाहर तीनों बच्चों के कपड़े और जूते चप्पल मिलने के बाद पानी में उनकी तलाश शुरू की गई। इसके बाद स्थानीय लोगो की मदद से बच्चों का शव बाहर निकाला गया , जबकि तीसरे बच्चे अरबाज अंसारी की शव सुबह निकाल गया। तीनों मृतक बच्चे आपस मे रिश्तेदार भी हैं। देर रात घटनास्थल पर डी एस पी और चंदवारा प्रखंड के सीओ भी पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली।

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.