Dr. Neera Yadav ने मईया सम्मान योजना को बताया मईया परेशान योजना

Koderma News: मुख्यमंत्री मईया सम्मान योजना का लाभ लेने के लिए लगाए गए शिविर में सर्वर डाउन के वजह से महिलाओं और युवतियों को काफी समस्या हो रही हैं। कोडरमा में भी मईया सम्मान योजना को लेकर शुरू हुए शिविर में सर्वर डाउन की समस्या को लेकर झारखंड की पूर्व शिक्षा मंत्री सह विधायक डॉ. नीरा यादव(Dr. Nira Yadav) ने सीएम हेमंत सोरेन(CM Hemant Soren) पर निशाना साधा है। अपने कोडरमा स्थित आवास पर प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए नीरा यादव ने मईया सम्मान योजना को मईया परेशान योजना बताया है।

विधायक डॉ. नीरा यादव ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना

नीर यादव ने कहा कि इंद्र भगवान की मेहरबानी से जिन महिला किसानों को अपने खेतों में धनरोपनी में शामिल होना चाहिए था, वे महिलाएं 3 अगस्त से शुरू हुए शिविर की चक्कर काट रही हैं। 1000 रूपये का लालच देकर हेमंत सरकार ने महिलाओं को परेशान कर दिया है। आवेदन लेकर महिलाएं शिविर तक पहुंच रही है, लेकिन सर्वर डाउन होने का हवाला देकर उन्हें दौड़ाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि लगातार क्षेत्र की महिलाएं ऐसी स्थिति से अवगत करा रही है।

विधायक डॉ. नीरा यादव ने महिलाओं को दी सलाह

उन्होंने महिलाओं को इस लालच में अपना कीमती समय बर्बाद नहीं करने की सलाह दी है। इसके अलावे उन्होंने अबुआ आवास योजना को बबुआ आवास योजना करार दिया और कहा कि लगातार राज्य की जनता को ठगा जा रहा है। कितने आवेदन लंबित है और कितने लोगों को इस योजना को लाभ मिला है, इस सच्चाई को सरकार छिपा रही है। चुन-चुनकर लोगों को इसका लाभ दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े: झारखंड में महिलाओं के लिए खुशखबरी: CM Hemant Soren ने मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना की तारीख बढ़ाई

BJP किसान मोर्चा में कितने किसान? आख़िर कौन Jharkhand में BJP का भट्ठा बैठा देना चाहता है?