Lalu Yadav और उनके परिवार ने Anant Ambani की शादी में भव्य प्रवेश किया

Mumbai: Anant Ambani Wedding: आरजेडी नेता Lalu Yadav के साथ उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और परिवार के अन्य सदस्य भी थे। शादी स्थल पर, अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने लालू यादव और राबड़ी देवी का स्वागत किया।

Anant Ambani Wedding: अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने लालू यादव और राबड़ी देवी का स्वागत किया

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव शुक्रवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में शामिल हुए। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी और परिवार के अन्य सदस्य भी थे। शादी स्थल पर पहुंचने पर, अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने लालू यादव और राबड़ी देवी का स्वागत किया।

आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से शादी की। इस समारोह में दुनिया भर की मशहूर हस्तियां, राजनेता, हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत की हस्तियां और देश के लगभग सभी शीर्ष क्रिकेटर शामिल हुए।

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लो, नाइजीरियाई रैपर रेमा, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और तेल दिग्गज सऊदी अरामको के सीईओ अमीन नासर से लेकर सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन जे ली और दवा कंपनी जीएसके पीएलसी की मुख्य कार्यकारी एम्मा वाल्म्सली जैसे वैश्विक कारोबारी दिग्गज भारत की वित्तीय राजधानी में आयोजित इस कार्यक्रम में मौजूद थे।

यह भी पढ़े: कांग्रेस ने ‘Samvidhan Hatya Divas’ को लेकर भाजपा सरकार की आलोचना की

बॉलीवुड के लगभग सभी शीर्ष अभिनेता – अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर अजय देवगन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन तक – मौजूद थे, जिनमें से अधिकांश अपने परिवारों के साथ थे, जबकि सुपरस्टार रजनीकांत, राम चरण और महेश बाबू दक्षिण से आए लोगों की टोली का नेतृत्व कर रहे थे।

इस शादी में भारतीय क्रिकेटरों की पूरी टोली शामिल हुई – सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गजों से लेकर बीते जमाने के महान खिलाड़ी कृष श्रीकांत और हाल ही में आए जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव तक।

29 वर्षीय अनंत ने भारतीय फार्मा दिग्गज वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका के साथ मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव में पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से विवाह किया।

यह भी पढ़े: मंत्री इरफान अंसारी बीजेपी पर फायर…

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.