Lalu Yadav ने Tejashwi Yadav का किया प्रमोशन, बिहार के लोगों को दिया संदेश, सियासत हुई तेज

Patna: बिहार में चौथे चरण के मतदान से पूर्व लाल यादव ने Tejashwi Yadav को प्रमोशन दिया है. लाल यादव ने तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की मानो ऐसा लग रहा था कि एक तरह से अब पूर्ण रूप से जिम्मेदारी में तेजस्वी यादव को सौंपने वाले हैं.

उन्होंने तेजस्वी यादव को ताकतवर नेता माना. राजद ने चौथे चरण के मतदान के पहले एक और चुनाव थीम सोंग लॉन्च किया. इस सॉन्ग का शीर्षक है तेजस्वी है तो ताकत है. इस थीम सॉन्ग को देश हम राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपनी पोस्ट में साझा किया.

Tejashwi Yadav की हुई जमकर तारीफ

सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पोस्ट से अपने पुत्र एवं बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सराहना की. लाल यादव ने लिखा कि तेजस्वी है तो ताकत है. लाल यादव ने तेजस्वी यादव को इंकलाब एवं क्रांति की अमानत बताया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि तेजस्वी यादव है तो सबको शिक्षा, सबकी प्रगति एवं सब की हिफाजत है. तेजस्वी है तो ताकत है तेजस्वी है तो ताकत है.

मंडल कमीशन पर भी बोले सुप्रीमो लालू यादव

इससे पूर्व लाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया था कि मंडल कमीशन उन्होंने लागू किया था. आरक्षण सामाजिक आधार पर दिया जाता है ना कि धर्म के आधार पर. वाजपेई सरकार ने संविधान समीक्षा आयोग बनाया था. तीसरे चरण का रुख हमारे पक्ष में है और यह लोग 200 भी पर नहीं कर पा रहे हैं. यह लोग दलित पिछड़ा विरोधी हैं.

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.