PM के बिहार दौरे के बाद Lalu Yadav दिखे कवि अवतार में

Patna: PM Modi ने जमुई में पूर्व मुख्यमंत्री Lalu Yadav और उनकी पार्टी के खिलाफ तीखी टिप्पणियाँ की थीं, जिसके बाद आज आरजेडी के सुप्रीमो ने जवाब दिया.

लालू ने कविता के माध्यम से पीएम मोदी की आलोचना की, और उन्हें झूठला कहा.लालू की कविता में उन्होंने पीएम मोदी को बेईमान घोषित किया. पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने पूछा कि क्यों इतना झूठ बोला जा रहा है. कौन इतना झूठ बोलता है? मजाकिया ढंग से, लालू ने कहा कि इसे मोदी सरकार के झूठ को मिटाने का निशाना किया गया है.

विकास पर झूठ, नौकरियों पर झूठ: Lalu Yadav

लालू ने आगे कहा कि नौकरियों पर झूठ, इतिहास पर झूठ, विकास पर झूठ, वादों और इरादों में झूठ, हर जगह हर बात, हर सोच विचार में झूठ. इस प्रकार के झूठ दायें और बायें, परिवारवाद और भ्रष्टाचार के झूठ के खिलाफ उनका आक्रमण था. अगर कोई भाजपा में शामिल होता है तो उसे प्रशंसा की जाती है, लेकिन वो विपक्ष में होता है, तो उसे भ्रष्टाचार कहा जाता है.

Lalu Yadav ने इन पंक्तियों के जरिए मोदी सरकार को घेरा

झूठ का अंबार – मोदी सरकार

झूठ का दरबार – मोदी सरकार

झूठ का भंडार – मोदी सरकार

झूठ का व्यापार – मोदी सरकार

झूठ की बयार – मोदी सरकार

झूठ की बहार – मोदी सरकार

झूठ की कतार – मोदी सरकार

झूठ शानदार – मोदी सरकार

झूठ जानदार – मोदी सरकार

झूठ जोरदार – मोदी सरकार

झूठ लगातार – मोदी सरकार

झूठ वजनदार – मोदी सरकार

झूठ बारम्बार – मोदी सरकार

झूठ का कारोबार – मोदी सरकार

पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर हो रही है सियासत

प्रधानमंत्री मोदी के एक बयान पर राजनीति में हलचल है. लालू प्रसाद यादव को निशाना साधते हुए कहा गया कि जो लोग नौकरी के नाम पर ज़मीन हड़पते हैं, वे देश का भला कभी नहीं कर सकते. नीतीश बाबू भी रेल मंत्री रहे, लेकिन उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं आई. उस समय घमंडी गठबंधन की सरकार चल रही थी और ट्रेनें खराब हालत में थी.

लेकिन आज वंदे भारत ट्रेनें बिहार में दौड़ रही हैं. कांग्रेस और राजद जैसी पार्टियां हैं, जिन्होंने अपनी सरकार के दौरान देश का नाम खराब किया. इंडिया गठबंधन वाले लोग बिहार में लालटेन जलाना चाहते हैं, जबकि हम उद्योगों और कारखानों को बढ़ावा देने में जुटे हैं, वहीं राजद के लोग अपहरण का व्यापार चलाते थे.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.