चलिए चाचा-भतीजी घूमते हैं…., Rohini Acharya ने PM से जोड़ा रिश्ता

बिहार में चौथे चरण के मतदान से पूर्व नेताओं की बयान बाजी तेज हो रही है. इसी के चलते लाल यादव की बेटी Rohini Acharya ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में ऐसा बयान दे दिया है कि सब जगह इसकी चर्चा हो रही है.

रोहिणी आचार्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपना रिश्ता भी जोड़ दिया. रोहिणी आचार्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय पीने का आमंत्रण दे दिया और उन्होंने खुद को प्रधानमंत्री के साथ बेटी जैसा रिश्ता बताया. वही रोहिणी आचार्य ने इस दौरान कई जगह तंज भी कस रही थी.

प्रधानमंत्री से जोड़ा Rohini Acharya ने खास रिश्ता

रोहिणी आचार्य ने कहा कि अंकल जी मढ़ौरा में आइए दोनों चाचा भतीजी मिलकर चाय पर चर्चा करेंगे. हम बात करेंगे की 2 करोड़ नौकरी कब मिल रही है और इसके अलावा यह भी बात करेंगे कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा कब दिया जाएगा. मेरे भाइयों को 15 15 लख रुपए बैंक अकाउंट में कब दिए जाएंगे और इसके साथ ही यहां एम्स कब खुल रहा है.

चाचा भतीजी साथ घूमेंगे- Rohini Acharya

उन्होंने कहा कि आप यहां लिए हम दोनों चाचा भतीजी साथ में इस पूरे क्षेत्र में घूमेंगे और मेरे लिए भी थोड़ा रोड शो कर दीजिएगा. आखिर हम बेटी है ना आपकी वह भी आदर्श बेटी. रोहिणी आचार्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वाले भी मुझे आदर्श बेटी मानते हैं. निशिकांत दुबे अंकल ने तो यह भी कहा था कि मैं भगवान से आशीर्वाद मांगता हूं कि मुझे रोहिणी आचार्य जैसी बेटी मिले. बेटी के लिए लोग आए एवं प्रचार करें. बेटे को तो देख लिया कुछ भी नहीं किया.

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.