Manoj Tiwari ने गाया गाना, कोई खेल रेल में तो कोई जेल में….

New Delhi: Manoj Tiwari: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के पक्ष से दिल्ली का सियासी माहौल काफी गर्म है. भारतीय जनता पार्टी एवं आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है.

दोनों ही पार्टियों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाती हुई नजर आ रही है. होली के मौके पर यह सिलसिला भी जारी रहा और भाजपा सांसद मनोज तिवारी गाना गाते हुए इशारों में सीएम केजरीवाल पर तंज कसते नजर आए.

सूत्रों के माने तो मनोज तिवारी एक वीडियो में अन्य लोगों के साथ होली के रंग में झूमते दिख रहे हैं. इसी के चलते हुए गाना भी गाते हैं एवं सीएम केजरीवाल का नाम लिए बिना उन पर तंज भी करते हैं. मनोज तिवारी गाना गाते हैं, कोई खेल रेल में कोई खेल जेल में, सबके घर उड़े कबीरा….

Manoj Tiwari ने सीएम के साथ-साथ पत्नी सुनीता केजरीवाल पर भी साधा निशान

ज्ञात हो कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के पश्चात उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल अब मोर्चा संभालती हुई दिख रही थी. केजरीवाल की गिरफ्तारी के पश्चात उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर भारतीय जनता पार्टी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खुलकर निशान साधा था. उन्होंने गिरफ्तारी के पश्चात केजरीवाल का संदेश भी पढ़ कर सुनाया था जो सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता एवं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के नाम लिखा था.

इसके पश्चात सुनीता केजरीवाल पर निशाना चाहते हुए मनोज तिवारी ने उनसे कई तीखे प्रश्न पूछे थे. मनोज तिवारी ने कहा था कि तब आप कहां थी जब अरविंद केजरीवाल ने आपके बच्चों की झूठी कसम खाकर विरोधियों से हाथ मिला लिया? क्या अभी इस घर में थी जहां नोटों के बंडल आए थे?

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.