विवाहिता ने बेगूसराय थाने में लगाई न्याय की गुहार

Begusarai News : बेगूसराय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नारायण पीपर वार्ड संख्या -19 निवासी स्वर्गीय राम विलास सहनी की 22 वर्षीय पुत्री रिंकू कुमारी उक्त पंचायत के वार्ड संख्या 12 निवासी अर्जुन सहनी के पुत्र बलराम कुमार से विगत 4 वर्षों से आमने-सामने और दूरभाष पर बातचीत और प्रेम का सिलसिला चल रहा था ।

उक्त बातें नव विवाहिता ने पुलिस को लिखित आवेदन देते हुए लिखा है कि 24 मई 2024 को दिल्ली तीस हजारी कोर्ट में हम दोनों की रजामंदी से शादी हुई है जिसका साक्ष्य मेरे पास है । शादी के बाद हम दोनों संपर्क में रहने लगे।

1 जून 2024 को बलराम की मां सुनीता देवी दिल्ली पहुंचकर मेरे निजी आवास कीर्ति नगर कमला नेहरू कैंप में पहुंची और बोली हम अपने बेटे को ले जा रहे हैं , तुम्हें भी अपना पुत्र वधू स्वीकार करती हूं वापस आकर तुमको भी ले जाऊंगी किंतु ऐसा नहीं किया।

झूठ बोलकर अपने बेटे को ले आई और रखने से इनकार कर रही है साथ ही दहेज के रूप 5 लाख नगद रुपया और बुलेट मोटरसाइकिल गाड़ी एवं जेवरात का डिमांड कर रही है नहीं देने पर घर में नहीं रखने और जान से मारने की धमकी भी दे रही है।

बताते चलें कि प्यार में पागल विवाहित प्रेमिका थाने का चक्कर लगा रही है लड़की ने विवाह के बाद अपने पति के साथ तकरीबन 10 दिन तक संपर्क में भी रहने की बात कबूल की है। 
उसने कहा कि पुलिस के सामने मेरी सासू मां सुनीता देवी जान से मारने की धमकी दी है। एस आई मंजू कुमारी ने बताया कि विवाहिता के पास साक्ष्य है उसे अवश्य न्याय मिलेगा। साक्ष्य के मुताबिक लड़का पक्ष वाले को पुत्रवधू कबूल करना पड़ेगा।

यह भी पढ़े: Rahul Gandhi के शेयर बाजार घोटाले के आरोप का हिमंत सरमा का ‘सेंसेक्स’ जवाब

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.