Tejashwi Yadav पर मंत्री नीरज बबलू का तीखा वार, बेरोजगार होने के बाद अब सिर्फ आरोप लगाने का काम बचा

बिहार में नीट पेपर लीक मामले पर राजनीति गरमा गई है. नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav ने लगातार बीजेपी और जेडीयू को इस मुद्दे पर घेरा है लेकिन बीजेपी भी उनके आरोपों का करारा जवाब देने में पीछे नहीं है.

बिहार सरकार में बीजेपी कोटे के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने तेजस्वी यादव पर तीखा हमला बोला है.

मंत्री नीरज बबलू का बयान

नीरज बबलू ने कहा “तेजस्वी यादव अब बेरोजगार हो गए हैं. उनके पास सिर्फ सत्ताधारी दलों पर आरोप लगाने का ही काम बचा है. 17 महीने सत्ता में रहने का मौका मिला लेकिन इस दौरान उन्होंने केवल जनता के पैसे की लूटपाट की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद सदन में कहा है कि 17 महीने में जो भी गड़बड़ी हुई उसकी जांच होगी और बड़े से बड़ा आरोपी जेल जाएगा.”

यह भी पढ़े: UGC-NET का प्रश्नपत्र डार्कनेट पर लीक हो गया था: Dharmendra Pradhan

तेजस्वी पर साजिश का लगाया आरोप

नीरज बबलू ने तेजस्वी पर एनडीए सरकार को बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा “तेजस्वी यादव जेल से बचने के उपाय कर रहे हैं और जनता को भटकाने का काम कर रहे हैं. उनकी पार्टी के कई लोग पेपर लीक में शामिल हैं और उनके पीए का भी नाम सामने आ रहा है. जनता ने उन्हें पहले भी खारिज किया है और आगे भी करेगी. इसलिए वे षड्यंत्र रच रहे हैं जिसमें वे खुद उलझ गए हैं.”

आरजेडी ने किया पलटवार

आरजेडी की ओर से मनोज झा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके नीट पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड संजीव मुखिया की पत्नी के जेडीयू से कनेक्शन का खुलासा किया था. उन्होंने सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ उनकी फोटो भी सार्वजनिक की थी और आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया था. तेजस्वी यादव भी पेपर लीक और बिहार में बढ़ते अपराधों को लेकर बीजेपी और जेडीयू पर निशाना साधते रहे हैं.

यह भी पढ़े: बंगाल ट्रेन दुर्घटना को लेकर INDIA ब्लॉक ने सरकार की आलोचना की: ‘केवल चुनावों की चिंता है’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.