विधायक Kalpana Soren ने लिया मोरारी बापू का आशीर्वाद

Giridih: गिरिडीह के गांडेय विधानसभा क्षेत्र की झामुमो विधायक और नेत्री Kalpana Soren ने प्रसिद्ध रामकथा वाचक मोरारी बापू का आशीर्वाद लिया.

मोरारी बापू द्वारा गिरिडीह के मधुबन में आयोजित नौ दिवसीय रामकथा का समापन समारोह रविवार 23 जून को हुआ. इस अवसर पर कल्पना सोरेन के साथ गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू भी मौजूद रहे.

Kalpana Soren विधायक बनने के पश्चात पहली बार गांडेय पहुंचीं

कल्पना सोरेन विधायक बनने के पश्चात पहली बार गांडेय विधानसभा क्षेत्र पहुंचीं. यहां उन्होंने अधिकारियों के साथ विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक की. बैठक में गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, राज्यसभा सांसद डॉ. सरफराज अहमद, डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, डीडीसी दीपक दुबे और अपर समाहर्ता बिजय सिंह बिरुआ समेत कई अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे.

क्षेत्र के लोगों से मुलाकात

Kalpana Soren ने गांडेय विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की. इस दौरान लोगों में उनसे मिलने का जमकर उत्साह देखा गया. उन्होंने देर रात तक लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना. उन्होंने समस्याओं के समाधान का भरोसा दिया और लोगों को आश्वस्त किया कि उनकी सभी समस्याओं का जल्द ही निराकरण किया जाएगा.

यह भी पढ़े: UGC-NET का प्रश्नपत्र डार्कनेट पर लीक हो गया था: Dharmendra Pradhan

कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी से स्वागत

कल्पना सोरेन का अपने क्षेत्र में जोरदार स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं ने पारंपरिक तरीकों से उनका स्वागत किया और उनके आगमन पर गजब का उत्साह दिखाया. इस अवसर पर कल्पना ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाएंगी.

राजनीतिक सफर

कल्पना सोरेन ने राजनीति में कदम तब रखा जब पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेल गए थे. उनके लिए गांडेय विधानसभा की सीट खाली की गई थी ताकि वह चुनाव लड़ सकें. लोकसभा चुनाव में कल्पना झारखंड में विपक्ष की स्टार प्रचारक रही हैं और उनकी बदौलत 2019 के मुकाबले 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष ने अच्छा प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़े: बंगाल ट्रेन दुर्घटना को लेकर INDIA ब्लॉक ने सरकार की आलोचना की: ‘केवल चुनावों की चिंता है’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.