तांबरम रेलवे स्टेशन से ₹4 करोड़ से अधिक जब्त, BJP उम्मीदवार शामिल

Chennai: BJP News: तीन व्यक्ति जिनके पास लगभग आठ बैग थे, एग्मोर में ट्रेन में चढ़े। Tambaram में ड्यूटी पर तैनात पुलिस और उड़नदस्ता शनिवार रात करीब 9 बजे तांबरम रेलवे स्टेशन पहुंचे।

आजतक ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि शनिवार रात चेन्नई में नेल्लई एक्सप्रेस ट्रेन से तांबरम रेलवे स्टेशन पर तीन यात्रियों को ₹4 करोड़ से अधिक नकदी के साथ हिरासत में लिया गया।

वे तीन व्यक्ति जिनके पास लगभग आठ बैग थे, एग्मोर में ट्रेन में चढ़े। सूचना मिलने के बाद, तांबरम में ड्यूटी पर तैनात पुलिस और उड़नदस्ता कल रात करीब 9 बजे तांबरम रेलवे स्टेशन पहुंचे।

सभी 500 रुपये के नोट थे

आरोपियों की पहचान अगरम के एस सतीश (33), उनके भाई एस नवीन (31) और थूथुकुडी के एस पेरुमल (26) के रूप में हुई। रिपोर्ट में कहा गया है कि द्वितीय श्रेणी एसी कोच (ए1) की तलाशी लेने पर पता चला कि वे जो बैग ले जा रहे थे उनमें नकदी भरी हुई थी, सभी 500 रुपये के नोट थे।

इसके बाद पुलिस ने तीनों संदिग्धों को थाने में हिरासत में ले लिया और आयकर विभाग को अलर्ट कर दिया। आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, आईटी टीमें रविवार या सोमवार को आरोपियों से पूछताछ करेंगी।

पुलिस ने किलपौक, ट्रिप्लिकन और सालिग्रामम और तिरुनेलवेली से भाजपा उम्मीदवार नैनार नागेंद्रन से जुड़े स्थानों पर भी तलाशी अभियान शुरू किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि यात्रियों ने एग्मोर रेलवे स्टेशन ले जाने से पहले नकदी को भाजपा नेता से जुड़े स्थानों पर रखा था।

वर्तमान में, यह पता लगाने के लिए जांच चल रही है कि क्या यात्री 19 अप्रैल से शुरू होने वाले सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले तिरुनेलवेली लोकसभा क्षेत्र में वितरित करने के लिए नकदी ले गए थे।

BJP News: तमिलनाडु में पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को

तमिलनाडु की 39 सीटों पर आम चुनाव 2024 के पहले चरण यानी 19 अप्रैल को मतदान होगा। वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

इनमें तिरुवल्लूर, चेन्नई उत्तर, चेन्नई दक्षिण, चेन्नई सेंट्रल, श्रीपेरंबदूर, कांचीपुरम, अराक्कोनम, वेल्लोर, कृष्णागिरी, धर्मपुरी, तिरुवन्नामलाई, अरणी, विलुपुरम, कल्लाकुरिची, सलेम, नामक्कल, इरोड, तिरुप्पुर, नीलगिरी, कोयंबटूर, पोलाची, डिंडीगुल, करूर शामिल हैं। , तिरुचिरापल्ली, पेरम्बलूर, कुड्डालोर, चिदम्बरम, मयिलादुथुर, नागापट्टिनम, तंजावुर, शिवगंगई, मदुरै, थेनी, विरुधुनगर, रामनाथपुरम, थूथुकुडी, कन्याकुमारी, और बहुत कुछ।

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.