‘किसी एक सब्जी का नाम बताओ…’, Tejashwi Yad ने सरकार पर साधा निशाना

राष्ट्रीय जनता दल के नेता Tejashwi Yadav बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है एवं लगातार एनडीए सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं.

Tejashwi Yadav: किसी एक सब्जी का नाम बताइए जो 45 रुपए किलो से कम हो?

इसी कड़ी में उन्होंने अब बढ़ती हुई महंगाई को लेकर केंद्र एवं बिहार की सरकार पर निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए तेजस्वी ने उसमें लिखा कि हम आपसे एक प्रश्न पूछते हैं. किसी एक सब्जी का नाम बताइए जो 45 रुपए किलो से कम हो? इसी कड़ी में उन्होंने आगे लिखा प्याज, भिंडी, हरी मिर्च, अदरक, शिमला मिर्च, लहसुन, गोभी, टमाटर, बैंगन, तुरई एवं लौकी इत्यादि के भाव आसमान छू रहे हैं.

सब्जियों एवं खाद्य पदार्थों जैसे चावल, दाल, घी, नमक एवं तेल इत्यादि की कीमतों में भी बढ़ोतरी ने आम इंसान की रसोई का पूरा बजट ही बिगाड़ दिया है.

यह भी पढ़े: ‘Nitish Kumar 2025 के बाद सत्ता में नहीं रहेंगे क्योंकि…’: Prashant Kishor

पटना में आलू 40 से 50 किलो में बिक रहा है: Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने बताया कि गरीब आदमी का जीना मुश्किल हो गया है. लोगों की थाली में हरी सब्जी देखने को नहीं मिल रही. सरकार पर पांच करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने लिखा कि पटना में आलू 40 से 50 किलो में बिक रहा है. सरकार के कर्ताधर्ता महंगाई पर बोलने के लिए तैयार नहीं है और जनता महंगाई की चक्की में पिस रही है फिर किस बात की डबल इंजन सरकार? आगे उन्होंने लिखा कि सरकार प्रायोजित इस महंगाई से ना तो किसानों को कोई लाभ होता है और ना ही आम इंसान को. सरकार द्वारा बिचौलियों को लाभ पहुंचाने के लिए खाद्य पदार्थों की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है.

बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, गरीबी एवं अपराध बढ़ रहे हैं

इससे पूर्व तेजस्वी यादव ने राज्य की कानून व्यवस्था एवं लगातार गिरते फूलों पर भी सरकार को घेरा था. तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार में रोजाना पुल गिर रहे हैं और पेपर लीक हो रहे हैं इसके साथ ही बदहाल कानून व्यवस्था की वजह से लोग मारे भी जा रहे हैं. बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, गरीबी एवं अपराध बढ़ रहे हैं. बिहार के लिए कुछ सकारात्मक काम नहीं हो रहा है तथा सरकार में बैठा कोई भी व्यक्ति इस पर विचार तक नहीं कर रहा जो कुछ है वह भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है.

यह भी पढ़े: गुमला के पालकोट में किया गया राहुल गांधी का पुतला दहन

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.