पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो गुस्से में पति ने खाया जहर

Nawada News : नवादा में पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो गुस्से में पति ने खाया जहर ,संदिग्ध अवस्था में शव बरामद  नवादा में पत्नी द्वारा शराब पीने से मना करने पर उत्पन्न विवाद के बाद गुस्साए पति ने कीटनाशक दवा खाकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया है।

पुलिस ने उच्च विद्यालय के पास से मृतक की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया है ,जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए नवादा (Nawada )सदर अस्पताल (Nawada Sadar Hospital) भेज दिया है। घटना की सूचना पर परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है। 

यह घटना जिले के रूपौ थाना क्षेत्र के तेलारी गांव की है ,जहां संदिग्ध अवस्था में तेलारी उच्च विद्यालय के पास से एक व्यक्ति की शव बरामद हुआ है . मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया. मृतक व्यक्ति की पहचान तेलारी गांव निवासी रतन राम के रूप में किया गया है. बताया जा रहा है कि दो-तीन  दिनों से रतन राम लगातार शराब पी रहा था. रतन राम की पत्नी उषा देवी शराब पीने से मना करने लगी और दोनों के बीच लगातार लड़ाई -झगड़ा होते रहता था .

जब विवाद ज्यादा हुआ तो रतन राम गुस्से में आकर घर में रखें कीटनाशक दवा खा लिया. जिससे उनकी मौत हो गई . रुपौ थाना एसआई अभिषेक कुमार  ने बताया कि थाने में सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव तेलारी हाई स्कूल के समीप पड़ा हुआ है.सूचना पाकर जब घटनास्थल पर पहुंचे तो शव क़ो कब्जे में लिया .

उन्होंने कहा शव क़ो देखकर प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि युवक ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या किया है ,वहीं उन्होंने कहा कि स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि कई दिनों से पति -पत्नी के बीच विवाद था .जिसके बाद रतन राम ने कीटनाशक दवाई खाकर आत्महत्या कर लिया है . फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है, और आगे की करवाए में जुटी है

यह भी पढ़े: राष्‍ट्रपति Droupadi Murmu आज मना रही हैं 66वां जन्‍मदिन, कल्पना मुर्मू सोरेन ने इस तरह दी बधाई

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.