एनडीए ने बाढ़ के बीच दुबई यात्रा के लिए Tejashwi Yadav की आलोचना की

पटना: बिहार भाजपा प्रमुख दिलीप जायसवाल ने गुरुवार को राज्य में बाढ़ संकट के बीच विपक्ष के नेता Tejashwi Yadav की दुबई यात्रा की आलोचना की।

बिहार के नेता प्रतिपक्ष अपनी पत्नी राजश्री यादव के साथ दुबई में हैं, जबकि राज्य बाढ़ से जूझ रहा है। “कृपया उन्हें खोजें कि वे कहां हैं। ऐसे लोगों के बारे में चर्चा न करें जो ऐसे गंभीर संकट के दौरान अनुपस्थित हैं। जब बिहार के लोग बाढ़ के बीच अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, Tejashwi Yadav दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं,” जायसवाल ने कहा।

जायसवाल की टिप्पणी बिहार में बाढ़ की स्थिति से निपटने को लेकर भाजपा और विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच बढ़ते राजनीतिक तनाव को उजागर करती है।

जेडी(यू) एमएलसी नीरज कुमार ने भी तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए भीषण बाढ़ संकट के बीच उनकी विदेश यात्रा की आलोचना की। नीरज कुमार ने यादव पर अपने ही विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों से कटे होने का आरोप लगाया।

नीरज कुमार ने कहा, “तेजस्वी यादव युवा हैं और उनका ज्ञान सीमित है। उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र की स्थिति की भी समझ नहीं है।” कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार सरकार ने राघोपुर में राहत प्रदान की है, जहां उन्होंने 13 पुनर्वास शिविर स्थापित किए हैं और सामुदायिक रसोई के माध्यम से लगभग 9,487 लोगों को भोजन उपलब्ध कराया है, साथ ही चिकित्सा सहायता और नाव सेवाएं भी उपलब्ध कराई हैं।

दोनों नेताओं ने बिहार में बाढ़ की स्थिति की गंभीरता पर जोर दिया और Tejashwi Yadav पर संकट के समय विदेश में छुट्टियां मनाकर अपनी जिम्मेदारियों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़े: Breaking News :खनन टास्क फोर्स की धनबाद में दबिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *