नीतीश कुमार ने बिहार में स्थापित किया सुशासन: Samrat Choudhary

Patna: डिप्टी सीएम Samrat Choudhary ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व की सराहना की है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में सुशासन की स्थापना की है और यह लालू यादव का राज नहीं है। सम्राट चौधरी का यह बयान राज्य में नीतीश कुमार की प्रशासनिक कुशलता और जनता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

पीएम मोदी ने मन की बात में हूल क्रांति की याद दिलाई

रविवार, 30 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में हूल क्रांति को याद करते हुए वीर शहीद सिद्धो-कान्हू के अदम्य साहस की सराहना की। उन्होंने कहा कि सिद्धो-कान्हू ने विदेशी शासकों के अत्याचार का पुरजोर विरोध किया था। इस दौरान एक संथाली गीत का भी प्रसारण किया गया, जिसने कार्यक्रम में एक विशेष रंग भर दिया।

Samrat Choudhary की प्रतिक्रिया

पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के बाद बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने रेडियो कार्यक्रम में बिहार से शुरू हुए अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई और आंदोलन को जनता के सामने रखा है। उन्होंने बढ़ते समृद्ध भारत की चर्चा की और यह भी कहा कि पीएम मोदी आगे भी इस दिशा में काम जारी रखेंगे।

बिहार बीजेपी की प्रशंसा

सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम न केवल बिहार के इतिहास और उसकी वीरता को सामने लाता है, बल्कि देश के विकास की दिशा में किए जा रहे प्रयासों की भी चर्चा करता है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत निरंतर प्रगति की ओर बढ़ रहा है और आने वाले समय में भी यह सिलसिला जारी रहेगा।

जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में संजय झा का स्वागत

जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में संजय झा को पार्टी का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि संजय झा के नेतृत्व से एनडीए का तालमेल और भी अच्छा होगा। नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में एनडीए की सरकार चल रही है और संजय झा के प्रयास से यह और भी बेहतर काम करेगी।

यह भी पढ़े: UGC-NET का प्रश्नपत्र डार्कनेट पर लीक हो गया था: Dharmendra Pradhan

Samrat Choudhary का कांग्रेस पर निशाना

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र और संविधान के साथ खिलवाड़ किया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियों ने देश को नुकसान पहुंचाया और अब वही कांग्रेस आरजेडी प्रमुख लालू यादव के साथ मिलकर राजनीति कर रही है। लालू यादव ने मीसा कानून के खिलाफ अपनी बेटी का नाम मीसा रखा था, लेकिन आज वह कांग्रेस की गोद में खेल रहे हैं।

Samrat Choudhary का लालू यादव पर व्यंग

लालू यादव पर टिप्पणी करते हुए Samrat Choudhary ने कहा कि लालू यादव को अब कुछ चीजें याद नहीं रहतीं, वह बुजुर्ग हो चुके हैं। लालू यादव ने 1974 के आंदोलन से राजनीति की शुरुआत की थी, लेकिन आज वह कांग्रेस के साथ खड़े हैं जिसने लोकतंत्र और संविधान का हनन किया था।

नीतीश कुमार का सुशासन

राज्य में हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर तेजस्वी यादव के आरोपों पर पलटवार करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में सुशासन स्थापित किया है। यह लालू का राज नहीं है, जब सीएम हाउस से संगठित अपराध होते थे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में पूर्ण रूप से सुशासन स्थापित रहेगा और बिहार की जनता को एक सुरक्षित और विकसित राज्य मिलेगा।

यह भी पढ़े: बंगाल ट्रेन दुर्घटना को लेकर INDIA ब्लॉक ने सरकार की आलोचना की: ‘केवल चुनावों की चिंता है’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.