Sushil Modi के घर पहुंचे नीतीश कुमार, देखकर हुए भावुक

Patna: रविवार को सीएम नीतीश कुमार अप ऑरेंज कम एवं भाजपा नेता Sushil Modi के राजेंद्र नगर स्थित आवास जाकर उनके स्वास्थ्य का हाल लिया.

सुशील मोदी के उपचार को लेकर नीतीश कुमार ने विस्तार से जानकारी ली. सीएम ने सुशील मोदी के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की.

उनका कहना है कि जल्द ही स्वस्थ होकर लोगों की सेवा के लिए फिर से वह उपस्थित होंगे. सीएम की इस भेंट के दौरान उप सीएम सम्राट चौधरी, जल संसाधन मंत्री विजय चौधरी एवं राज्यसभा सदस्य संजय कुमार झा भी वहां मौजूद थे.

Sushil Modi से तेज प्रताप ने की थी मुलाकात

इससे पूर्व आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार की देर रात सुशील मोदी वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार की देर रात सुशील कुमार मोदी का हाल-चाल में उनके आवास पर भी पहुंचे. सुशील मोदी से मुलाकात करने के पश्चात तेज प्रताप यादव भावुक नजर आए.

भगवान श्री कृष्ण से की थी तेज प्रताप यादव ने प्रार्थना

उनका कहना है की बड़ी बहन के द्वारा की गई पोस्ट से जानकारी मिला कि सुशील मोदी अस्वस्थ हो गए हैं. वह मेरे पिता लालू प्रसाद यादव के मित्र हैं. ऐसे में मुझे नहीं रह गया तथा मैं उनसे मिलने उनके घर आ पहुंचा. उनकी स्थिति बेहतर नहीं है. मैं भगवान श्री कृष्ण से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें शीघ्र ही स्वस्थ करें.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.