Nitish Kumar का स्वास्थ हुआ खराब, PM के नामांकन में नहीं होंगे सम्मिलित

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से उनके सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आज उनकी पत्नी की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम भी स्थगित किए गए हैं.

इसके साथ ही नीतीश कुमार नरेंद्र मोदी के नामांकन में भी शामिल नहीं होंगे. उन्हें वाराणसी जाने का प्लान था लेकिन उनके स्वास्थ्य के कारण यह यात्रा अवस्थित हो गई है. हालांकि वे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के शोक संदेश के लिए पटना जाएंगे. यह उनके वार्तालापों को स्पष्ट करता है कि वे अपने दोस्त की परिवार के साथ हैं और उनका साथ देने के लिए उनके संग हैं.

आज पटना में सुशील कुमार मोदी के अंतिम संस्कार की आयोजन राजकीय सम्मान के साथ होगी. नीतीश कुमार के निर्देशन में दिल्ली से एक विशेष विमान से सुशील मोदी के पार्थिव शरीर को पटना लाया जाएगा. पहले ही नीतीश कुमार ने सुशील मोदी की पत्नी से बात की और उन्हें सांत्वना दी। यह जोड़ी बिहार में काम कर रही थी और सुशील मोदी नीतीश कुमार के निकट के मित्र भी थे. सुशील मोदी का पार्थिव शरीर दोपहर करीब 12 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेगा.

फिर उनका शव राजेंद्र नगर आवास से संघ कार्यालय और बिहार विधानमंडल तक लिया जाएगा. अंत में उनका अंतिम संस्कार दीघा घाट पर राजकीय सम्मान के साथ होगा. इस संस्कार में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित अन्य दिग्गज भी शामिल होंगे.

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.