PM Modi के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणियां, एफआईआर दर्ज

Patna: तमिलनाडु सरकार के मंत्री एवं डीएमके नेता अनीता राधाकृष्णन पर एफआईआर दर्ज हुई है. उन पर PM Modi एवं भाजपा के खिलाफ मंच पर भाषण के दौरान अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है.

भारतीय जनता पार्टी के जिला सचिव की शिकायत के आधार पर मेघनापुरम पुलिस ने मंत्री अनिता राधाकृष्णन के खिलाफ धारा 294 (बी) के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की है.

डीएमके नेता हमारे माननीय PM Modi के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां कर रहे हैं

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि डीएमके नेता हमारे माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां कर रहे हैं. वह अभद्र व्यवहार करके निचले स्तर पर पहुंच गए हैं. आगे उन्होंने लिखा कि जब उनके पास आलोचना करने के लिए कुछ भी नहीं है तो डीएमके नेता इस स्तर पर गिर गए हैं. उसे वक्त डीएम के सांसद कनिमोझी मंच पर थी तथा उन्होंने अपने सहयोगी को रोकने व मना करने की सहमत नहीं उठाई.

ज्ञात होती है वीडियो शुक्रवार को थूथुकुडी जिले में डीएमके कैंडिडेट का इमोजी के समर्थन में आए कार्यकर्ताओं की मीटिंग के दौरान का बताया जा रहा है. इस बैठक के चलते तमिलनाडु के मत्स्य पालन एवं पशुपालन मंत्री अनिता राधाकृष्णन भी वहीं मौजूद थे. तमिलनाडु के भाजपा हैंडल से भी वीडियो पोस्ट किया गया. इस वीडियो में लिखा गया की राधाकृष्णन ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में गणित तरीके से बात की है.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि डीएमके सांसद कानू माझी इस घृणास्पद कृत्य की गवाह भी बनी है.

सूत्रों के अनुसार भाजपा उपाध्यक्ष नारायणन तिरुपति का कहना है कि मंत्री को बर्खास्त किया जाना चाहिए तथा उन्हें जल्दी गिरफ्तार भी किया जाना चाहिए. यदि हम इसका अनुवाद करें तो यह अंग्रेजी भाषा में सबसे गंदा शब्द है. यदि डीएमके को थोड़ी भी शर्म है तो प्रधानमंत्री को इस प्रकार गंदे तरीके गाली देने के लिए मंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस मामले में अपना बयान दिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राधाकृष्णन की है.उन्होंने कहां की लोकतंत्र में ऐसी भाषा का कोई स्थान नहीं है.

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.