राहुल गाँधी को Pappu Yadav ने बताया संत

Patna: हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद, पप्पू यादव ने कुछ दिन पहले किशनगंज की ओर अपना कदम बढ़ाया। उनकी मंगलवार को किशनगंज में यात्रा के दौरान, उन्होंने भाजपा पर आलोचना का मौका नहीं गवाया।

अपनी जन अधिकार पार्टी को कांग्रेस से विलय करने के बाद, पप्पू यादव किशनगंज में पहली बार कदम रखे, जहां पार्टी के समर्थकों ने उनका गर्म स्वागत किया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान, पप्पू यादव ने राहुल गांधी की प्रशंसा की, उनकी निःस्वार्थता और कांग्रेस पार्टी के विरासत में उनकी समर्पण को बलात्कारपूर्वक बताया। उन्होंने इस बात को भी उजागर किया कि हजारों किलोमीटर तक की यात्रा को केवल एक संतानिक व्यक्ति ही कर सकता है।

भाजपा में किसी को भी टिकट नहीं मिल रहा है: Pappu Yadav

कोसी सीमांचल की जनता के साथ सद्भाव व्यक्त करते हुए, पप्पू यादव ने उनकी कांग्रेस पार्टी के प्रति निष्ठा को दृढ़ता से बयान किया। उन्होंने भाजपा को लक्ष्य बनाते हुए उनकी गुजरात में निराशाजनक प्रदर्शन को हाइलाइट किया, जहां उसने चार विधायक सीटों को खो दिया। पप्पू यादव ने भाजपा के टिकट देने में अविलम्ब को दोषी ठहराया, उन्होंने उन्हें आर्थिक संगठन को खो रहे कांग्रेस के सदस्यों को अधिकृत करने का आरोप लगाया।

उन्होंने सीता सोरेन और नवीन जिंदल जैसे उदाहरणों को दिखाते हुए यह कहा कि टिकट के साथ लुभाया जा रहा है।

पप्पू यादव पूर्णिया में चुनावी युद्ध की तैयारी कर रहे हैं: Pappu Yadav

लोकसभा चुनाव से पहले ही बिहार की राजनीतिक दृश्य में एक बड़ा तबादला आया। राजेश रंजन, जिन्हें पप्पू यादव के नाम से भी जाना जाता है, ने अपनी जन अधिकार पार्टी को कांग्रेस में मिलाया। माना जाता है कि लालू यादव के प्रेरणा पर पप्पू यादव ने अपनी पार्टी को कांग्रेस में मिलाया। पप्पू यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा कर चुके हैं।

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.