बीमा भारती के बाद Pappu Yadav करेंगे नामांकन

Patna: पूर्णिया सेट को लेकर Pappu Yadav अभी तक अपने जिद पर अड़े हुए हैं. वह लगातार राष्ट्रीय जनता दल को या सीट छोड़ने की बात कह रहे हैं. महागठबंधन में पूर्णिया सेट रजत के खाते में गई है.

राजद ने यहां से बीमा भारती को प्रत्याशी बनाया है. वहीं कांग्रेस ने यह स्पष्ट कर दिया है कि पप्पू यादव पूर्णिया सीट से मैदान में उतरते हैं तो वह महागठबंधन का हिस्सा नहीं होंगे.

Pappu Yadav: ने अपने नामांकन की डेट फाइनल

इस दौरान पप्पू यादव ने अपने नामांकन की डेट फाइनल कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया वेबसाइट एक्सपायर ट्वीट कर बताया कि देशभर में पहले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन्म नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल की गई है। आप सब इसमें शामिल हो और आशीर्वाद दे।

लाल यादव से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में इंडिया गठबंधन के बड़े भाई राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख आदरणीय लालू जी से पुनः आगरा है कि वह गठबंधन के हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें और यह सीट कांग्रेस के लिए छोड़ दें।

बीमा भारती ने 3 अप्रैल को नामांकन की घोषणा की

पप्पू यादव ने इसे पहले कहा था कि वह 2 अप्रैल को नामांकन कर सकते हैं, परंतु उन्होंने डेट बढ़ा दी। दूसरी तरफ राष्ट्रीय जनता दल प्रत्याशी बीमा भारती ने 3 अप्रैल को नामांकन की घोषणा की है। इसका मतलब यह है कि बीमा भारती के बाद अब पप्पू यादव नामांकन करेंगे।

पप्पू यादव ने नामांकन के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। पूर्व सांसद लगातार अपने क्षेत्र में भ्रमण भी कर रहे हैं और अपने कार्यालय अर्जुन भवन में नामांकन को प्रभावी बनाने के लिए समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं के साथ लगातार मीटिंग्स भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: राहुल गाँधी को Pappu Yadav ने बताया संत

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.