Pawan Singh ने की बड़ी घोषणा, इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Patna: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भोजपुरी अभिनेता Pawan Singh ने बुधवार को एक बड़ी घोषणा की है. उसने एक सोशल मीडिया पोस्ट से जानकारी दी के वह काराकाट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

अभिनेता पवन सिंह इस बार लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ समय पहले से ही सुर्खियों में थे. भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था, परंतु टिकट की घोषणा के पश्चात ही पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर दी थी.

भोजपुरी अभिनेता Pawan Singh ने दी जानकारी

पवन सिंह ने एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी की ‘माता गुरुतरा भूमेरू इसका मतलब है की माता इस भूमि से कहीं ज्यादा भारी होती है एवं मैंने अपनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा. मैंने यह ठान लिया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव में काराकाट बिहार से लडूंगा. जय माता दी.’

Pawan Singh को आसनसोल से मिला था टिकट

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व पवन सिंह भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हुए थे. कयास लगाए जा रहे थे कि पवन सिंह को भारतीय जनता पार्टी बिहार से चुनाव लड़ाएगी परंतु आसनसोल से पवन सिंह की उम्मीदवारी की घोषणा के पश्चात सभी कयासों पर विराम लग गया था. पवन सिंह को लेकर इससे राजनीतिक सरगर्मी भी बढ़ गई थी. वही टीएमसी के नेता बाबुल सुप्रियो लगातार अभिनेता पवन सिंह पर हमला बोल रहे थे. पवन सिंह भी इस पर पलटवार कर रहे थे.


बताया जा रहा था कि पवन सिंह का मन बदल गया है और वह आसनसोल से चुनाव लड़ेंगे परंतु भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशी बदलते हुए अब इस सीट से एसएस अहलूवालिया के नाम की घोषणा कर दी. इसके पश्चात पवन सिंह ने भी अपना पता खोल दिया है.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.