बॉलीवुड में Pawan Singh का धमाकेदार वेलकम, ‘स्त्री-2’ के साथ की बॉलीवुड में एंट्री

Mumbai: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार Pawan Singh ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर ली है. पवन सिंह ने इस साल सावन के महीने में बॉलीवुड में डेब्यू किया है और उनकी इस एंट्री ने उनके फैंस को बेहद खुश कर दिया है.

पवन सिंह ने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री-2’ के लिए गाना गाया है जिसका नाम है ‘आई नहीं’.

Pawan Singh ने किया बॉलीवुड डेब्यू

भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाकारी और गायकी से धूम मचाने वाले पवन सिंह अब बॉलीवुड में भी अपनी आवाज का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं. ‘स्त्री-2’ में उनके गाए गाने ‘आई नहीं’ का टीजर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है. इस गाने में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने धमाकेदार डांस किया है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.

Pawan Singh का भोजपुरी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत के एक बड़े सुपरस्टार हैं और उन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिभा से यह मुकाम हासिल किया है. वे इन दिनों अपनी भोजपुरी फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. लेकिन ‘स्त्री-2’ में उनका गाना गाना उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकता है. पवन सिंह के बॉलीवुड में डेब्यू की खबर सुनकर उनके फैंस बहुत उत्साहित हैं.

सोशल मीडिया पर पवन सिंह के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनके इस नए सफर के लिए शुभकामनाएं भेज रहे हैं. एक यूजर ने लिखा “बॉलीवुड में एंट्री बॉस पवन सिंह, लव यू भैया.” वहीं दूसरे ने लिखा “बॉलीवुड में पवन सिंह का स्वागत है.”

‘आई नहीं’ गाने की यह खासियत

‘आई नहीं’ गाने का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस गाने में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी ने अपने डांस से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया है. पवन सिंह की आवाज ने इस गाने में एक अलग ही जान डाल दी है. फैंस बेसब्री से इस गाने के पूरी तरह रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Purnia Tanishq ज्वैलरी शोरूम लूट: CCTV में कैद कपड़ों को जलाया अपराधियों ने

पवन सिंह का बॉलीवुड में यह कदम निश्चित रूप से उनके करियर को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा. उनके फैंस और दर्शक अब यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि पवन सिंह आगे और क्या-क्या धमाल मचाएंगे.

यह भी पढ़े: Nitish Kumar के बेटे Nishant नहीं आएंगे राजनीति में, आध्यात्मिकता में है रुचि

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.