झारखंडियों से चिढ़ने वाली बीजेपी को जनता सिखाएगी सबक- Kalpana Soren

गोड्डा: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी व JMM नेत्री कल्पना सोरेन ने कहा कि झारखंडियों से चिढ़ने वाली भाजपा को जनता चुनाव में सबक सिखाएगी. उन्होंने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव को जीत दिलाने की अपील की.

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी व झामुमो नेत्री कल्पना सोरेन ने गोड्डा में कहा कि झारखंडियों से चिढ़ने वाली, 1932 खतियान का विरोध करनेवाली और पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण की विरोधी भाजपा को जनता चुनाव में सबक सिखाएगी. इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों को जनता अपना आशीर्वाद दे रही है. यह लोकसभा चुनाव जनता लड़ रही है. गोड्डा की जनता ने ठाना है कि कांग्रेस से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव को भारी बहुमत से विजयी बनाना है.

भाजपा ने डर से हेमंत सोरेन को जेल में डाला

JMM नेत्री कल्पना सोरेन ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हेमंत सोरेन ने लाखों झारखंडवासियों को हक-अधिकार दिया. झारखंडी अस्मिता से जुड़े मुद्दों को विधानसभा से पारित करवाया. केंद्र की तानाशाह भाजपा सरकार से राज्य का अधिकार मांगा. इसी डर से भाजपा ने उन्हें षड्यंत्र के तहत इलेक्शन से ठीक पहले जेल में डाल दिया. उन्होंने कहा कि 1 जून को हाथ छाप पर वोट देकर इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव को जीत दिलाएं.

तानाशाही ताकतों के खिलाफ चुनाव लड़ रही जनता

कल्पना सोरेन ने कहा कि झारखंड का हर व्यक्ति चुनाव लड़ रहा है. ये हेमंत सोरेन की जंग है. तानाशाही ताकतों के विरूद्ध यह चुनाव जनता लड़ रही है. लोकसभा चुनाव में गोड्डा की जनता हेमंत सोरेन को षड्यंत्र के तहत जेल भेजने वाली भाजपा को सबक सिखायेगी. इस दफा यहां की जनता इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव को लोगों के हक-अधिकारों की आवाज उठाने के लिए संसद भेजेगी.

यह भी पढ़े: Tejeshwi Yadav बोले, ‘चाचा 4 जून के बाद ले सकते हैं कोई बड़ा फैसला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.