Pappu Yadav के समर्थकों के साथ हुआ ‘खेला’, पुलिस तक पहुंचा मामला

Patna: मंगलवार को पूर्व सांसद Pappu Yadav के बागडोगरा से पूर्णिया लौट के दौरान किशनगंज बस स्टैंड के पास काफिला पहुंचने पर स्थान या समर्थकों के स्वागत के चलते चोर उचक्कों ने दो नेताओं की जेब से मोबाइल व पर्स को उड़ा लिया.

मंगलवार की दोपहर बस स्टैंड के पास न 27 पर दोपहर पूर्व सांसद पप्पू याद के काफिला पहुंचने पर बड़ी संख्या में किशनगंज के समर्थक उनके स्वागत में वहां पहुंचे थे.

कांग्रेस के युवा अध्यक्ष आजाद साहिल का मोबाइल उड़ाया
इसी के चलते भीड़ का फायदा उठाकर दो चोरों ने अलग-अलग लोगों का पर्स एवं मोबाइल चुरा लिया. चोरू ने प्रोफेसर डॉक्टर गुलरेज रोशन रहमान का चोरी कर लिया, और वहीं कांग्रेस के युवा अध्यक्ष आजाद साहिल का मोबाइल चोरी कर लिया.

पप्पू यादव से मिलने पहुंचे थे दोनों नेता
दोनों नेता पूर्व सांसद पप्पू यादव से मिलने बस स्टैंड पर पहुंचे थे तथा भीड़ के बीच पप्पू यादव से मुलाकात कर जैसे ही वह सड़क किनारे पहुंचे तो युवा कांग्रेस अध्यक्ष आजाद साहिल ने देखा जब में देखा मोबाइल नहीं है. कुछ भी करने के बाद भी फोन न मिलने पर सदर थाना में मोबाइल गुम होने का आवेदन दिया.

वही प्रोफेसर डॉक्टर गुलरेज रोशन रहमान पूर्व सांसद से मुलाकात कर वापस अपने पश्चिम पाली स्थित अपने आवास चले गए थे. उन्होंने घर जाकर देखा की जेब में पर्स नहीं है. उन्हें लगा के बस स्टैंड की भीड़ में कहीं गिर गया होगा. वापस बस स्टैंड पहुंचकर कुछ दिन करने के पश्चात भी जब बस नहीं मिला तो उन्होंने भी सदर थाना में लिखित आवेदन पर अपनी शिकायत दर्ज करवाई.

यह भी पढ़े: राहुल गाँधी को Pappu Yadav ने बताया संत

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.