दिल्ली में PM Modi: बीजेपी सभी 7 सीटों पर जीत की हैट्रिक बनाने जा रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा कि भाजपा आगामी चुनाव में राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात सीटें जीतकर जीत की हैट्रिक बनाएगी। दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा।

लोकसभा चुनाव 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को विपक्ष के इंडिया गुट के सदस्यों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे भ्रष्टाचार खत्म करने के नाम पर आए थे लेकिन आज करोड़ों रुपये के घोटालों के कारण जेल में हैं। दिल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा कि 2024 का चुनाव भारत को दुनिया की शीर्ष तीन अर्थव्यवस्थाओं में से एक बनाना है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटें जीतकर जीत की हैट्रिक लगाने जा रही है।

25 मई को छठे चरण में मतदान

उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक चुनावी रैली में बोलते हुए, जहां 25 मई को छठे चरण में मतदान होगा, पीएम मोदी ने कहा, “यहां हो रहे विकास कार्यों के बीच, इंडिया ब्लॉक दिल्ली को नष्ट करने में व्यस्त है… वे लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।” दिल्लीवासियों, ये लोग भ्रष्टाचार मिटाने के नाम पर आए थे, लेकिन आज करोड़ों रुपये के घोटालों के कारण जेल में हैं… कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने दिल्ली में राज किया, लेकिन आज पार्टी की ये हालत हो गई है. यहां 4 सीटों पर भी चुनाव नहीं लड़ सकते.”

दिल्ली के उत्तर पूर्व निर्वाचन क्षेत्र में अपने सार्वजनिक संबोधन स्थल पर, पीएम मोदी ने उन पाकिस्तानी शरणार्थियों से मुलाकात की, जिन्हें हाल ही में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के तहत भारतीय नागरिकता मिली है।

रैली में आगे बोलते हुए, पीएम मोदी ने कहा, “मेरा कोई वारिस नहीं है, लेकिन इस देश के 140 करोड़ लोग मेरे वारिस हैं… (मेरा कोई वारिस नहीं है। 140 करोड़ देशवासी, वही मेरे वारिस हैं)”

2024 का चुनाव भारत को दुनिया की शीर्ष तीन अर्थव्यवस्थाओं में से एक बनाने के लिए है: PM Modi

“यह वह समय है जब भारत विकास की छलांग लगा रहा है। 2024 का चुनाव भारत को दुनिया की शीर्ष तीन अर्थव्यवस्थाओं में से एक बनाने के लिए है। यह चुनाव देश की अर्थव्यवस्था को उन शक्तियों से बचाने के लिए भी है जो अपनी नीतियों से देश को दिवालिया बनाना चाहते हैं यह गरीबों और मध्यम वर्ग को उन लोगों से बचाने के लिए भी है जो उनकी संपत्ति छीनना चाहते हैं…”

इससे पहले आज, हरियाणा के अंबाला में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब केंद्र में ‘धाकड़’ (मजबूत) सरकार है तो हमारे दुश्मन अब कुछ भी करने से पहले 100 बार सोचते हैं।

यह भी पढ़े: झुकना आदिवासियों के डीएनए में नहीं, और मजबूत होंगे हेमंत: Kalpana Soren

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.