PM Modi दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं बिहार, पहली बार जाएंगे बीजेपी कार्यालय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) एक बार फिर बिहार आ रहे हैं. पिछले आठ दिनों में यह उनका दूसरा बिहार दौरा है. पीएम मोदी आज, 20 मई की देर शाम को पटना पहुंचेंगे.

पटना पहुंचने के बाद वे सीधे दिवंगत पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आवास पर जाएंगे और उनके परिवार के सदस्यों से मिलेंगे. इसके बाद वे भाजपा कार्यालय का दौरा करेंगे जहां वे वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.

भाजपा प्रदेश कार्यालय को पीएम के आगमन के मद्देनज़र सजाया गया है. पिछले एक सप्ताह से यहां तैयारियाँ चल रही हैं. कार्यालय परिसर में दो दिनों से गाड़ियों की पार्किंग पर रोक लगा दी गई है ताकि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में कोई व्यवधान न हो. पीएम के आगमन से पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और वे उनके स्वागत के लिए तैयार हैं.

PM Modi के आगमन के लिए सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गई हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दौरे पर आने वाले हैं और इस दौरान वह रात में राजभवन में ही विश्राम करेंगे. उनके आगमन को देखते हुए भाजपा कार्यालय में त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरा तैयार किया गया है. प्रधानमंत्री के आगमन के लिए सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गई हैं. मंगलवार को पीएम मोदी दो बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पहली जनसभा सीवान के गोरियाकोठी में होगी जहां वह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम पूर्वी चंपारण जाएंगे और वहाँ भी एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर एक बार फिर से हमला बोला है. सोशल मीडिया पर तेजस्वी ने लिखा कि प्रधानमंत्री इस चुनाव में 11वीं बार बिहार आ रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि हार के डर से पीएम मोदी उन्हें गालियां दे रहे हैं और इस झुलसती गर्मी में उनके प्रति निम्नस्तरीय निजी हमले कर रहे हैं.

PM Modi एक भी वादा आप पूरा क्यों नहीं कर पाए?

तेजस्वी ने प्रधानमंत्री से विनम्र प्रार्थना करते हुए कहा कि बिहार और इसकी प्यारी जनता के सवालों का जवाब दिया जाए. उन्होंने लिखा कि बिहार एकालाप कतई पसंद नहीं करता. तेजस्वी ने पूछा कि प्रधानमंत्री जी बिहार की जनता जानना चाहती है कि आपने पिछले 10 वर्षों में बिहार से जो वादे किए थे उनमें से एक भी वादा आप पूरा क्यों नहीं कर पाए? क्यों आप अब अपने ही वादों पर कुछ नहीं बोलते हैं?

इस प्रकार तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए उनसे उनके वादों का हिसाब मांगा है और बिहार की जनता के सवालों के जवाब देने की मांग की है.

यह भी पढ़े: झुकना आदिवासियों के डीएनए में नहीं, और मजबूत होंगे हेमंत: Kalpana Soren

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.