PM Narendra Modi 4 अप्रैल को आएंगे जमुई

Patna: PM Narendra Modi के जमुई में आगमन की खबर मिलने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की एक अलग लहर दौड़ रही है. पीएम के आगमन को लेकर जिला प्रशासन भी एक्शन मोड में आ गया है.

पीएम के सभा स्थान पर कोई भूल न हो इसलिए डीएम राकेश कुमार, एसडीओ अभय कुमार तिवारी, एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन, सीडीपीओ सतीश सुमन एवं जिले के आल्हा अधिकारियों के द्वारा सभा स्थल का पूर्ण रूप से जायजा लिया जा रहा है जमुई विधायक श्रेयसी सिंह का कहना है की 4 अप्रैल को प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जमुई पहुंच रहे हैं.

यह वह खैरा-सोनो प्रमुख मार्ग स्थित नरियाना नदी पुल के समीप बल्लूपुर में एनडीए से लोजपा उम्मीदवार अरुण भारती के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारी में कार्यकर्ता जुट गए हैं.

2019 में PM Narendra Modi ने इसी जगह किया था चुनावी सभा को संबोधित

2019 लोकसभा चुनाव में भी एनडीए से लोजपा उम्मीदवार चिराग पासवान के पक्ष में पीएम नरेंद्र मोदी ने इसी जगह सभा को संबोधित किया था. इसके साथ ही चिराग पासवान ने भारी मतों से जीत को अपने नाम किया था.

पंडाल निर्माण कार्य में जुटे मजदूर

जिले के खैरा प्रखंड के अंतर्गत खैरा- सोनो प्रमुख मार्ग स्थित नरियाना नदी पल के पास बल्लूपुर में इस सभा स्थल पर पंडाल बनाने का कार्य तीव्रता से किया जा रहा है. इसमें लगभग तीन दर्शन से ज्यादा मजदूर पंडाल निर्माण कार्य में लगे हैं. बीते वर्ष की तुलना में भारी भीड़ को मध्य नजर रखते हुए पंडाल निर्माण के लिए साथ ट्रक से पंडाल निर्माण का सामान मंगवाया गया है.

यह भी पढ़े: राहुल गाँधी को Pappu Yadav ने बताया संत

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.