भाजपा में Sunil Pandey के शामिल होने पर गरमाई सियासत, पटना में लगे कई पोस्टर

रविवार को बिहार के तरारी विधानसभा सीट से विधायक रह चुके Sunil Pandey BJP में सम्मिलित हो गए हैं. सुनील पांडे एवं उनके बेटे विशाल प्रशांत बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की.

परंतु अब पूर्व विधायक सुनील पांडे के भाजपा में जाने के पश्चात सियासत गरमा गई है. राजधानी पटना में ऐसे पोस्टर लगाई जा रहे हैं जो कि सीधा हमला सुनील पांडे पर कर रहे हैं. पटना की सड़कों पर लगे इन पोस्ट में पूर्व विधायक को हत्यारा एवं खूंखार अपराधी बताया गया है.

इस पोस्ट पर सुनील पांडे की तस्वीर के साथ लिखा गया है ‘आरा सिविल कोर्ट में बम ब्लास्ट का आरोपी. ब्रह्मेश्वर मुखिया का हत्यारा. सिल्लू मियां का हत्यारा. बैंक लूटपाट. हथियारों की सप्लाई. अपने करीबी दोस्तों का हत्यारा. ऐसे कई केस के आरोपी और हत्यारा. माफिया खूंखार सुनील पांडे बीजेपी में सम्मिलित हो रहे हैं.’

ज्ञात हो कि राज्य में होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पूर्व रालोजपा के प्रमुख पशुपति नाथ पारस को झटका देते हुए सुनील पांडे ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली. इसके साथ ही अब इस बात का भी हनुमान लगाया जा रहा है कि सुनील पांडे को भाजपा तरारी विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बना सकती है. भाजपा का हाथ थामने के पश्चात सुनील पांडे जय श्री राम के नारे भी लगाए.

यह भी पढ़े: संरक्षण और खोज के अभाव दफन है बेशकीमती खजाना और इतिहास की गाथा

उनका कहना है कि वह पहले भी एनडीए के कार्यकर्ता रहे हैं और अब भाजपा में सम्मिलित हो गए हैं. उन्होंने बताया कि भाजपा को जीत दिलाना ही उनका मकसद है. रोहतास जिले के रहने वाले विजय पांडे की छवि बिहार के बाहुबली नेता के तौर पर रही है और इससे पूर्व में जेडीयू में भी रह चुके हैं.

यह भी पढ़े: Rahul Gandhi की नागरिकता, सुब्रमण्यम स्वामी ने Delhi HC का रुख किया

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.