Prajwal Revanna Case: कर्नाटक सरकार पीड़ितों को वित्तीय सहायता देगी

बेलगावी: एआईसीसी महासचिव आरएस सुरजेवाला ने रविवार को बेलगावी में कहा कि राज्य सरकार हासन के सांसद Prajwal Revanna द्वारा कथित यौन उत्पीड़न के पीड़ितों को वित्तीय सहायता देगी।

सुरजेवाला ने कहा कि यह देश में पहली बार हुआ सबसे खराब और दुर्लभ मामला है और हजारों महिलाओं को सबसे खराब दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा।

Prajwal Revanna ने 68 साल की एक बुजुर्ग के साथ बलात्कार किया

रविवार को बेलगावी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा, ‘राहुल गांधी ने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को पत्र लिखकर कहा है कि एक मानसिक रोगी (प्रवाल रेवन्ना) जिसने जघन्य अपराध किए हैं, उसने कथित तौर पर 68 साल की एक बुजुर्ग के साथ बलात्कार किया है और बलात्कार का वीडियो भी बनाया है।’ इस मामले में अलग-अलग उम्र की हजारों महिलाओं का कथित तौर पर अपहरण भी किया गया है। राहुल गांधी ने मामले की गहन जांच की मांग की।

मोदी और जनता दलएस नेता एक सामूहिक बलात्कारी Prajwal Revanna को संरक्षण दे रहे हैं

सुरजेवाला ने नरेंद्र मोदी सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मोदी और जनता दल (एस) नेता एक सामूहिक बलात्कारी को संरक्षण दे रहे हैं। सुरजेवाला ने यह भी सवाल किया कि प्रज्वल रेवन्ना के जघन्य अपराधों से अवगत होने के बावजूद भाजपा चुप क्यों रही और जद (एस) के साथ गठबंधन जारी रखा।

सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि इस मामले में प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता के बारे में जानने के बावजूद, भाजपा-जेडीएस नेताओं ने उन्हें लोकसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाने का फैसला किया, उन्होंने कहा कि मोदी चुनाव प्रचार के लिए हासन क्यों गए और प्रज्वल का हाथ क्यों उठाया? रेवन्ना ने रैली में कहा कि “प्रज्वल रेवन्ना की जीत से मोदी को ताकत मिलेगी।”

सुरजेवाला ने यह भी सवाल किया कि क्या मोदी और शाह को प्रज्वल रेवन्ना के देश छोड़कर भागने की जानकारी नहीं थी।

प्रज्वल के ठिकाने को जानने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

सुरजेवाला ने कहा, इस बीच, सिद्धारमैया ने प्रज्वल रेवन्ना को जारी किए गए राजनयिक पासपोर्ट को रद्द करने के लिए पीएम को पत्र लिखा और साथ ही सीबीआई से प्रज्वल के ठिकाने को जानने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने की अपील की। उन्होंने कहा कि वापस लाना केंद्र का कर्तव्य है। एक व्यक्ति जिसने जघन्य अपराध किया और देश से भाग गया।

यह भी पढ़े: सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले Kanhaiya Kumar

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.