Prajwal Revanna सेक्स स्कैंडल के कारण पूर्व PM के पोते को छोड़ना पड़ा देश

Ranchi: Prajwal Revanna: एक ताज़ा मामले में पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस सुप्रीमो एचडी देवगौड़ा के परिवार को यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसाया गया है.

वीडियो फर्जी हैं: Prajwal Revanna

इस मामले में देवगौड़ा के सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना को देश छोड़ना पड़ा. देवगौड़ा के विधायक बेटे एचडी रेवन्ना और सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के मामले दर्ज किए गए हैं. रेवन्ना के विरुद्ध एक अश्लील वीडियो भी वायरल हो गया था जिसमें वे कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करते दिखाई गए हैं. प्रज्वल रेवन्ना ने इसके खिलाफ आपत्ति दर्ज की है और कहा है कि वीडियो फर्जी हैं.

26 अप्रैल के दूसरे चरण के मतदान के बाद प्रज्वल रेवन्ना के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इसके बाद कर्नाटक सरकार ने एक विशेष जांच टीम की गठन की. अब सवाल उठता है कि प्रज्वल रेवन्ना पर क्या आरोप हैं. आरोप है कि सांसद रेवन्ना ने खुद ही अश्लील वीडियो बनवाए थे. इन वीडियों के वायरल होने के बाद रेवन्ना ने देश छोड़कर जर्मनी चले गए हैं.

देवराज गौड़ा ने बताया कि उन्हें एक पेनड्राइव मिली जिसमें 2976 वीडियो हैं

रेवन्ना की महिला कुक ने पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराया कि 2019 से 2022 के बीच कई बार उसके साथ यौन शोषण किया गया. उसने यह भी बताया कि रेवन्ना ने उसकी बेटी के साथ गलत व्यवहार किया और वीडियो कॉल करके अश्लील बातें की. वहीं होलनरसीपुरा से 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार रहे देवराज गौड़ा ने बताया कि उन्हें एक पेनड्राइव मिली जिसमें 2976 वीडियो हैं.

इनमें कुछ महिला अधिकारियों के भी वीडियो शामिल हैं जिन्हें इस खेल को जारी रखने और लोगों को ब्लैकमेल करने के लिए इस्तेमाल किया गया था.

प्रज्वल हासन लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी हैं

यह बात बता देना जरूरी है कि इस बार भी प्रज्वल हासन लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी हैं. 26 अप्रैल को ही इस सीट पर वोटिंग हो चुकी है. रेवन्ना ने भी एक शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें दावा किया गया है कि वोटरों को बदलने और उनको बदनाम करने के लिए फर्जी वीडियो चलाए जा रहे हैं. यह मामला राजनीति के गलियारों में दमदार है. भाजपा ने प्रज्वल रेवन्ना के इस विवाद से दूरी बना ली है.

राज्य अगला लेख भाजपा के प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा हम वीडियो को लेकर कुछ नहीं कर सकते. राज्य सरकार ने एसआईटी बनाई है. प्रज्वल रेवन्ना के चाचा एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि थोड़ा इंतजार करिए, सच सामने आ जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर किसी ने अपराध किया है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा. वहीं कांग्रेस का कहना हैं कि भाजपा ने प्रज्वल रेवन्ना को देश छोड़कर भागने में मदद की है.

यह भी पढ़े: चुनाव आयोग PM Modi के खिलाफ शिकायतों की ‘जांच’ कर रहा है

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.