Nitish Kumar को लेकर प्रशांत किशोर की भविष्वाणी

Patna: Nitish Kumar News: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे ही नेताओं के बीच जुबानी जंग अब चालू हो गई है. किसी के चलते हर पार्टी एक दूसरे के लिए भविष्यवाणी करने लगी है.

इसी के चलते 2025 के लिए प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए भविष्यवाणी कर दी है.

विधानसभा में सीएम Nitish Kumar 20 सीटें भी नहीं जीत पाएंगे

प्रशांत किशोर में नीतीश कुमार के लिए भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2025 में 20 सीटें भी उनके खाते में नहीं आएंगी. यदि नीतीश कुमार चाहे तुम महागठबंधन में जाए या फिर भाजपा में, कुछ भी नहीं होने वाला है. प्रशांत किशोर ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार कितना भी प्रयास करें वह सफल नहीं होने वाले.

नीतीश कुमार की साख अब नहीं बची है. प्रशांत किशोर का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुद यह पता नहीं है कि वह कब पलट जाएंगे. नीतीश कुमार की पलटी मार राजनीति अब काम नहीं आने वाली.

बीजेपी के लिए भी की थी प्रशांत किशोर ने भविष्यवाणी

प्रशांत किशोर ने भारतीय जनता पार्टी के लिए भविष्यवाणी करते हुए कहा कि दक्षिण एवं पूर्वोत्तर के राज्यों में बीजेपी वोट प्रतिशत में बढ़ोतरी करेगी. प्रशांत किशोर का कहना है कि इस बात की पूरी संभावना है कि बीजेपी उड़ीसा एवं बंगाल में नंबर एक पार्टी होगी.

इसके साथ ही तेलंगाना में भी बीजेपी पहले या फिर दूसरे नंबर की पार्टी रहेगी. तमिलनाडु में भी भारतीय जनता पार्टी का मध्य प्रतिशत डबल अंक में पहुंच जाएगा.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.