राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर जिला प्रशासन तैयार

धनबाद : कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का 4 फरवरी को न्याय यात्रा को लेकर जिला प्रशासन और कांग्रेस पार्टी की ओर से तैयारी पूरी की जा रही है. एक ओर जहां प्रशासन रूट निर्धारण कर रही है तो वहीं दुसरी ओर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है. आपको बता दें कि इस दौरान वाहनों का परिचालन भी बंद रहेगा.

वहीं यात्रा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए प्रचार प्रसार भी किया जा रहा है. बता दें कि राहुल गांधी का काफिला 3 फरवरी को शनिवार शाम करीब 7 बजे धनबाद के पूर्वी टुंडी पंहुचेगा जहां रात्रि विश्राम के लिए टेंट बनाया गया है.

कार्यक्रम को लेकर धनबाद जिला अध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि 4 फरवरी सुबह करीब 8 बजे राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) की इस न्याय यात्रा पूर्वी टुंडी से चलेगी जो कि गोबिंदपुर मोड़ होते हुए भूईफोड़ के रास्ते रणधीर वर्मा चौक, श्रमिक चौक होते हुए बैंक मोड़ पंहुचेगी, जहां राहुल गांधी का संबोधन होगा, फिर यात्रा वहीं से बोकारो के लिए प्रस्थान करेगी.

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ददई दुबे ने कहा कि राहुल गांधी के धनबाद आगमन से नेता और कार्यकर्ताओं में काफी उल्लास दिख रही है. साथ ही यह भी कहा कि 2024 के चुनाव में राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री बनेंगे.


powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.