Rahul Gandhi की टीम पर पत्रकार से दुर्व्यवहार के आरोप

Rahul Gandhi की अमेरिका यात्रा के बाद भी विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार एक पत्रकार ने राहुल गांधी की टीम पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि उनसे हाथापाई की गई।

Rahul Gandhi के समर्थकों ने उनका फोन छीन लिया

पत्रकार रोहित शर्मा ने कहा कि जब उन्होंने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस (IOC) के अध्यक्ष सैम पित्रोदा से बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों के बारे में सवाल किया, तो राहुल गांधी के समर्थकों ने उनका फोन छीन लिया और उन्हें कमरे में बंद कर दिया। शर्मा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस समर्थकों ने उनसे इंटरव्यू को हटाने के लिए कहा और इस दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया।

भाजपा ने कांग्रेस और Rahul Gandhi पर जमकर हमला बोला है

राहुल गांधी की टीम पर लगे इन आरोपों के बाद भाजपा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। भाजपा ने कांग्रेस पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी मोदी सरकार पर संविधान के खतरे की बात करते हैं, लेकिन खुद अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को दबाने का प्रयास करते हैं।

भाजपा नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस पर भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया, जबकि केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा के दौरान की गई टिप्पणियों की कड़ी आलोचना की।

राहुल गांधी ने अपनी अमेरिकी यात्रा के दौरान मोदी सरकार पर संविधान को खतरे में डालने और सत्ता का दुरुपयोग कर विरोधियों की आवाज़ दबाने का आरोप लगाया था। भाजपा ने उनकी इन टिप्पणियों को देशविरोधी बताया और कहा कि राहुल गांधी विदेशी धरती पर जाकर भारत की छवि खराब कर रहे हैं। राहुल गांधी की इन टिप्पणियों और पत्रकार के साथ हुई घटना ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है, जो कांग्रेस और भाजपा के बीच राजनीतिक टकराव को और बढ़ा रहा है।

इस पूरे मामले पर कांग्रेस की ओर से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन भाजपा इसे लेकर लगातार सवाल उठा रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस इस विवाद पर क्या प्रतिक्रिया देती है और यह मामला आगे कैसे बढ़ता है।

यह भी पढ़े: Port Blair का नाम बदलकर ‘श्री विजयपुरम’ किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.