रक्षा मंत्री Rajnath Singh 21 सितंबर को भाजपा के परिवर्तन यात्रा का करेंगे शुभारंभ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 21 सितंबर को भाजपा के परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे। गोसाई बाग मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान रक्षा मंत्री यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबू लाल मरांडी विधान सभा चुनाव से पहले परिवर्तन यात्रा के जरिए पूरे प्रदेश में भ्रमण कर लोगों से चुनाव में सहयोग की अपील करेंगे। वहीं रक्षा मंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक तैयारियां जोरों पर है।

बुधवार को एसपी दीपक पांडेय श्री बंशीधर नगर पहुंच सुरक्षा और तैयारियों का जायजा लिया। उनके साथ एसडीओ प्रभाकर मिर्धा, एसडीपीओ सत्येंद्र नारायण सिंह भी मौजूद थे। एसपी सहित अन्य पदाधिकारियों ने स्थल को लेकर माइनर ग्राउंड, अनुमंडल मैदान के साथ गोसाई बाग मैदान जाकर स्थल चयन को लेकर भाजपा के प्रतिनिधिमंडल के साथ विचार विमर्श किया। साथ ही हेलीपैड के लिए भी स्थल का निरीक्षण किया गया। जिसके बाद गोसाई बाग मैदान में कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया। वहीं एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को सुरक्षा को लेकर कई निर्देश भी दिए। इस दौरान पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह, थाना प्रभारी आदित्य नायक, सांसद प्रतिनिधि मुकेश चौबे, विधायक प्रतिनिधि अशोक सेठ, भाजपा एससी मोर्चा अध्यक्ष लक्ष्मण राम, गुड्डू सिंह सहित कई अन्य मौजूद थे।

बंशीधर मंदिर जाकर पूजा अर्चना करेंगे राजनाथ सिंह

परिवर्तन यात्रा को लेकर श्री बंशीधर नगर आने पर देश के रक्षा मंत्री विश्व प्रसिद्ध बंशीधर मंदिर जाकर पूजा अर्चना करेंगे। इसके पूर्व वे शहर में रोड शो कर लोगों का अभिवादन करेंगे। मंदिर के बाद रक्षा मंत्री गोसाईबाग मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद बाबूलाल मरांडी के परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ राजनाथ सिंह करेंगे। परिवर्तन यात्रा श्री बंशीधर मंदिर से शुरू होकर राज्य के सभी क्षेत्रों में जायेगी। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी हेमंत सोरेन को सत्ता से हटाने का आह्वान करते हुए जनता से विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा को समर्थन देने की अपील करेंगे।

यह भी पढ़े: क्या Arvind Kejriwal ने भी दोहराई नीतीश कुमार और हेमंत सोरेन की गलती?

CM से Durga Puja समिति के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात, नहीं रुकेगा Puja pandal का निर्माण कार्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.