रामगढ़ पुलिस ने किया भंडाफोड़, असली बोतल में बेची जा रही थी नकली शराब

Ramgarh: त्योहारों का फायदा उठाकर बाजार में नकली शराब का कारोबार करने वाले एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कारोबारी असली बोतल में नकली शराब भरकर बेचता था। पुलिस ने उसके ठिकाने पर छापेमारी की तो भारी मात्रा में नकली शराब विभिन्न ब्रांडों के खाली बोतल राह पर और बोतल सील करने वाला मशीन बरामद हुआ। रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसपी अजय कुमार ने बताया कि दुर्गा पूजा के अवसर पर रामगढ़ जिले में कई अवैध कारोबार के संचालित होने की सूचना थी। रामगढ़ शहर के पास मोहल्ले में अवैध कारोबार की सूचना मिली थी पुलिस जब वहां पहुंची तो पता चला कि शाम कुमार और श्याम कुमार कसेरा नामक व्यक्ति किराए के कमरे में अवैध कारोबार का संचालन कर रहा है।

नकली शराब की हो रही थी पैकिंग

एसपी ने बताया कि श्याम विभिन्न तरह की नकली शराब को मिक्स कर उसे अलग-अलग कंपनी के ब्रांडेड बोतल में भरता था। उस बोतल पर वह रैपर भी चिपकता था। उसपर ढक्कन एवं सील बंद कर रामगढ़ के बाजार में ऊंचे दामों पर बेचता था। साथ ही वह काफी मात्रा में अवैध शराब का भंडारण भी कर चुका था। पुलिस ने उस कमरे से विभिन्न कंपनियों की शराब की बोतल, खाली बोतल, शराब का रैपर और शराब सील करने वाला झारखंड सरकार का मोहर लगा स्टीकर बरामद किया।

बोकारो जिले से मांगता था नकली शराब

पूछताछ के दौरान श्याम ने नकली शराब के दूसरे ठिकाने के बारे में भी बताया। उसने यह बताया कि बोकारो जिले के जैना मोड़ से वह नकली शराब की खेप लेकर रामगढ़ आता था। सस्ते में मिली नकली शराब को मिक्स कर वह विभिन्न प्रकार के ब्रांडेड कंपनी के खाली बोतलों में भरकर उसपर कंपनी का स्टीकर लगा देता था। उस शराब को वह बाजार में अलग-अलग स्थानों पर बेचता था।

यह भी पढ़े: सर्च ऑपरेशन में लंगूराही जंगल से भारी संख्या में विस्फोटक बरामद

Hemant Soren ने BJP के Gogo Didi योजना पर बोला हमला, BJP पर लगाया लोगों को ठगने का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *