रणदीप हुड्डा ने ली राहत की सांस, होली के दिन दिखा वीर Savarkar का जलवा

रणदीप हुड्डा की फिल्म “स्वातंत्र्य वीर Savarkar” का रिलीज़ 22 मार्च को सिनेमाघरों में हुआ था. मडगांव एक्सप्रेस के साथ इस फिल्म की शुरुआत धीमी रही, लेकिन अब इसकी कलेक्शन में वृद्धि देखी जा रही है.

Savarkar ने चार दिनों में अच्छी कमाई की

सोमवार को होली के दिन, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर उत्कृष्ट बिजनेस किया. इस फिल्म की शुरुआत तो धीमी रही, लेकिन सोमवार को अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा ने साँस लेते हुए इसे सफलता की उड़ान भराई. “स्वातंत्र्य वीर सावरकर” ने चार दिनों में अच्छी कमाई की है, इसके बजाय चलिए देखते हैं कि यह फिल्म आगे कैसे प्रगति करती है.

कब हुई कितनी कमाई

इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 22 मार्च को 1 करोड़ रुपये से शुरुआत की थी। वीकेंड में फिल्म की कमाई में वृद्धि हुई, और इसने शनिवार को लगभग 2.25 करोड़ रुपये कमाए। लेकिन रविवार को कमाई में गिरावट आई और फिल्म ने महज 2.7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

मडगांव एक्सप्रेस की तरह ही, “स्वातंत्र्य वीर सावरकर” भी सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. अनुसार, अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा की फिल्म ने सोमवार को लगभग 2.26 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. विश्वव्यापी रूप से, “स्वातंत्र्य वीर सावरकर” ने चार दिनों में 7.9 करोड़ रुपये की कमाई की है.

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.