CM Nitish Kumar के हेलीकॉप्टर में तेल खत्म होने की वजह पता चला

बिहार के CM Nitish Kumar इन दिनों चुनावी सभाएं करने में काफी मसरूफ है। इन दोनों सभाएं करने के लिए वह जगह-जगह का दौरा कर रहे हैं।

स्थानीय गांधी मैदान में चुनावी सभा में पहुंचे सीएम के हेलीकॉप्टर में तेल खत्म होने के वजह से उन्हें सड़क मार्ग से चैनपुर और उसके बाद पटना लौटना पड़ा।

CM ने काफी नाराजगी भी जताई

सीएम नीतीश कुमार रविवार की दोपहर मसौड़ी के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे सभा खत्म होने के पश्चात वह हेलीकॉप्टर पर सवार होने जा रहे थे, तभी उन्हें पता चला कि हेलीकॉप्टर में तेल खत्म हो गया है। इस पर उन्होंने काफी नाराजगी भी जताई।

CM को सड़क मार्ग से धनरूआ होकर चैनपुर जाना पड़ा

सूत्रों की माने तो पटना से मसौढ़ी के लिए उड़ान भरने के पूर्व पायलट हेलीकॉप्टर में तेल डलवाना भूल गया था। परंतु इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बाद में मुख्यमंत्री को सड़क मार्ग से धनरूआ होकर चैनपुर जाना पड़ा।

बाद में पटना से फिर वह हेलीकॉप्टर से पुनपुन के लखन में आयोजित चुनावी सभा में शामिल हुए। इधर एसडीओ अमित कुमार पटेल ने मसौढ़ी में सीएम के हेलीकॉप्टर के तेल खत्म होने की बात से इंकार की। उन्होंने बताया कि किस कारण से वह मसौढ़ी से सड़क मार्ग से चैनपुर गए, उसे बात की उनके पास कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ी: Hamas ने Israel को निशाना बनाकर ‘बड़ा मिसाइल हमला’ किया

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.